सावन में रोंगटे खड़े कर देने वाला शिव तांडव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

By प्रिया कुमारी | Published: July 17, 2020 04:55 PM2020-07-17T16:55:07+5:302020-07-17T16:55:07+5:30

मध्य प्रदेश के मंदिर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मंदिर बाबा कालीचरण शिव भक्ती करते नजर आ रहे हैं।

madhya pardesh Shiva Tandava video making Goosebumps in Sawan viral on social media | सावन में रोंगटे खड़े कर देने वाला शिव तांडव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

सावन में रोंगटे खड़े कर देने वाला शिव तांडव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें

Highlightsशिव तांडव स्तोत्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एमपी के एक मंदिर में कालीचरण महाराज जी शिव की भक्ती करते नजर आ रहे हैं।

शिव तांडव स्तोत्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है,जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। ये वीडियो इतना प्रभावशाली है कि इसे देखने के बाद बार-बार देखने का मन करेगा। लेखक अमीश त्रिपाठी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। इनके अलावा कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लेखक ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि ये वीडियो मुझे व्हाट्सएप पर मिला। 

यह वीडियो मध्य प्रदेश का है जहां महादेव, भगवान शिव के एक प्रतिभाशाली भक्त, कालीचरण महाराज अपनी भक्ती में लीन हैं। त्रिपाठी ने वीडियो पर लिखा कि इस पर नजर डालें जो अब कई लोगों को मंत्रमुग्ध कर चुका है। वीडियो शेयर करने के बाद से लोगों के तरह-तरह के प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। एक यूजर ने लिखा है कि बिल्कुल मंत्रमुग्ध करने वाला वीडियो है ये। 

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि आप आंख बंद करके इस वीडियो के बोल को सुनेंगे तो आपके रोंगटे खडे़ हो जाएंगे, आपके शरीर में कंपन महसूस करने लगेंगे। यह अद्भूत है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। अबतक इस वीडियो पर 30 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर भी इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं। आपको भी ये वीडियो खूब पसंद आएगा। 

Web Title: madhya pardesh Shiva Tandava video making Goosebumps in Sawan viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे