Lottery windfall for Punjab housewife wins Rs 1 crore for Rs 100 ticket | पति चलाते हैं छोटी सी कपड़े की दुकान, पत्नी के साथ हुआ कुछ ऐसा कि रातोंरात बन गई करोड़पति और फिर...
(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsकहते हैं कि किस्मत बुलंद हो, तो इंसान रातोंरात करोड़पति बन जाता है।भारत से लेकर अमेरिका तक हर साल कई लोगों की करोड़ों की लॉटरी लगती है। ताजा मामला पंजाब का है जहां एक हाउस वाइफ को एक करोड़ की लॉटरी लगी है।

Lottery windfall for Punjab housewife: कब किस पर लक्ष्मी जी मेहरबान हो जाये कहा नही जा सकता। कभी-कभी परिस्थितियां अपने आप ऐसी बन जाती है कि बैठे-बिठाए कोई भी करोड़पति बन जाता है। ऐसा ही कुछ पंजाब की रेणु चौहान के साथ हुआ है। रेणु ने महज 100 रुपए का लॉटरी टिकट खरीदा था और इसी टिकट पर उन्हें एक करोड़ की लॉटरी लगी है। 

दरअसल, लॉरेंस रोड स्थित शास्त्री नगर में रहने वाले ज्वैलर अमरदीप चौहान की पत्नी रेणु चौहान की 1 करोड़ की लाटरी निकली है। उन्होंने भनोट इंटरप्राइजेस से स्टेट लॉटरी की टिकट खरीदी थी। इसमें पहला ईनाम एक करोड़ रुपये का था और 11 फरवरी को निकलने वाले लकी ड्रा में रेणु चौहान के टिकट को फर्स्ट प्राइज मिला है। अब वह अपने सभी डाक्यूमेंट को जमा करा यह राशि ले सकती हैं। 

जब इसकी जानकारी रेणु को मिली तो वह खुशी से झूम उठी। उन्होंने कहा कि मेरे पति अमृतसर में एक कपड़े की दुकान चलाते हैं और यह बम्पर पुरस्कार राशि एक बड़ी मदद होगी ताकि हमारा परिवार एक सुचारू जीवन जी सकेगा।वहीं पंजाब के लॉटरी विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि हर महीने निकलने वाले पंजाब स्टेट डियर 100 प्लस लॉटरी ड्रॉ इस बार 11 फरवरी 2021 को निकाला गया था और इसमें रेणु चौहान ने एक करोड़ रुपये की रकम जीत ली है। 

Web Title: Lottery windfall for Punjab housewife wins Rs 1 crore for Rs 100 ticket

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे