शेरनी के आगे जंगल के राजा शेर की भी नहीं चलती! देखिए इंटरनेट पर वायरल ये दिलचस्प वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: July 29, 2020 09:39 AM2020-07-29T09:39:27+5:302020-07-29T09:39:27+5:30

इंटरनेट पर शेर और शेरनी की लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे लोग भी बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर अबतक कई लाख व्यूज आ चुके हैं।

lion Lioness Roaring in Gujarat forest video viral on social media | शेरनी के आगे जंगल के राजा शेर की भी नहीं चलती! देखिए इंटरनेट पर वायरल ये दिलचस्प वीडियो

शर-शेरनी की लड़ाई का वीडियो वायरल

Highlightsशेर और शेरनी की लड़ाई का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।इस वीडियो शेर और शेरनी आपस में लड़ाई कर रहे है, जिसे लोग भी पसंद कर रहे है।

आपने शेर और शेरनी के शिकार का वीडियो तो बहुत देखा होगा जो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल रहता है। जंगल का राजा शेर जिसकी आवाज सुनते ही बाकी जानवरों की हालत डर  से ही खराब हो जाती है लेकिन जब शेर के सामने शेरनी आ जाए तो शेर का क्या होता है इस वीडियो में देखने को मिल रहा है, शेरनी और शेर आमने-सामने होते हैं और शेर और शेरनी जोर-जोर से दहाड़ते हैं लेकिन शेरनी शेर पर भारी पड़ती है।  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि शेरनी- शेर दहाड़ते हैं उसके बाद शेरनी की दहाड़ सुनकर शेर खामोश हो जाता है, और फिर शेर वहां से चुप-चाप चल देता है और फिर शेरनी भी शेर के पीछे-पीछे चल देती है। सामने कई लोग मौजूद होते हैं, जो इस नजारें का लुफ्त उठा रहे हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब तहलका मचा रहा है।

 

इस वीडियो को वाइल्ड इंडिया ने शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, 'गिर के जंगल में कैप्चर किया गया यह शानदार वीडियो। हेडफोन लगाकर जरूर सुनें, ' यह वीडियो गुजरात के गिर जंगल का बताया जा रहा है। देखा जा सकता है कि दूर सफारी जीप खड़ी है, जहां टूर्रिस्ट बैठे हैं।

इस वीडियो पर अबतक 2 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके है, कई लाइक्स और रि-ट्वीट और कमेंट्स आ चुके हैं। इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान ने भी शेयर किया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप जंगल के राजा हैं. चलती सिर्फ रानी की ही है। फैन्स भी इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: lion Lioness Roaring in Gujarat forest video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे