तेंदुए ने अपने बच्चों को सिखाया कैसे करते हैं सड़क पार! देखें मजेदार वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: April 24, 2020 12:16 PM2020-04-24T12:16:22+5:302020-04-24T12:16:22+5:30

कोरोना वायरस से इंसान घर में और जानवर सड़को पर नजर आ रहे हैं। ऐसा ही कुछ साउथ अफ्रीका के सड़को पर देखने को मिला। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेंदुआ दो बच्चों के साथ रोड क्रॉस करते नजर आ रही है।

leopardess helping cubs cross road Video viral on social media | तेंदुए ने अपने बच्चों को सिखाया कैसे करते हैं सड़क पार! देखें मजेदार वीडियो

तेंदुए का वीडिया हुआ वायरल (फोटो-Latest Sightings)

Highlightsसोशल मीडिया पर तेंदुआ और उसके दो बच्चों के रोड क्रॉस करने का वीडियो हुआ वायरलभारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कासवान ने इस वीडियो को शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तेंदुआ और दो बच्चे रोड क्रॉस करते नजर आ रहे हैं। दोनों बच्चे काफी छोटे हैं वो चल भी नहीं पा रहे हैं, एक बच्चा तो रोड पर ही बैठ जाता है।  यह दृश्य दक्षिण अफ्रीका के क्रूगर नेशनल पार्क का है जिसे भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कासवान ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि आप इस तेंदुए की मां से ट्रैफिक सेंस सीख सकते हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। शेयर किए गए इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर के एक से बढ़कर एक प्रतिक्रिया देखने को मिल रहे हैं। अक्सर जंगलों में ऐसे कुछ दृश्य देखने को मिल जाते हैं जो काफी कमाल के होते हैं। 

भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी परवीन कासवान से पहले इस वीडियो लेटेस्ट क्रूगर ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

Web Title: leopardess helping cubs cross road Video viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे