ठेकों पर लंबी लाइन देख कुमार विश्वास ने मध्यमवर्गीय को लेकर किया कुछ ऐसा ट्वीट, हो गए ट्रोल

By सुमित राय | Published: May 5, 2020 05:44 PM2020-05-05T17:44:33+5:302020-05-05T17:44:33+5:30

कुमार विश्वास ने ठेकों पर लगी भीड़ का वीडियो शेयर करते हुए मध्यमवर्गीय के लिए कुछ ऐसा लिख दिया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

kumar vishwas trolled after tweet video of liquor shop | ठेकों पर लंबी लाइन देख कुमार विश्वास ने मध्यमवर्गीय को लेकर किया कुछ ऐसा ट्वीट, हो गए ट्रोल

कुमार विश्वास सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं होने से नाराज थे। (फाइल फोटो)

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है, लेकिन इस बीच सोमवार को दिल्ली समेत कई राज्यों में शराब की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई, जिसके बाद लोगों की भीड़ दुकानों पर उमड़ पड़ी। भीड़ का एक वीडियो शेयर करते हुए कुमार विश्वास ने मध्यमवर्गीय के लिए कुछ ऐसा लिख दिया कि लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

दरअसल कुमार विश्वास ने एक वीडियो को रीट्वीट किया, जिसमें लोग शराब की दुकान पर भीड़ लगाए खडे़ हैं। इसके साथ कुमार विश्वास ने लिखा, "ये वहीं मध्यमवर्गीय देशभक्त हैं जो BCCI नामक क्लब की तथाकथित राष्ट्रीय टीम के एक भिखारी पड़ोसी से जीत पर सड़कों पर मोटरसाइकिल लहराकर "भारतमाता की जय" चिल्लाने को राष्ट्रवाद समझते हैं। यह इस देश की सर्वव्यापी हिप्पोक्रेसी के औरस बेटे-बेटियां हैं, दुर्भाग्य से ऐसे ही सत्तारूढ़ हैं।"

कुमार विश्वास ने मध्यमवर्तीय लिखकर फंस गए और लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने कुमार विश्वास से कहा कि सर आप मध्यमवर्गीय शब्द का उपयोग करने से बच सकते थे।

इससे पहले कुमार विश्वास ने गृह मंत्रालय से कहा था, 'अनुरोध है गृह मंत्रालय से कि संकटकाल में प्राण हथेली पर रख कर भयानक-भीड़ के रूप में इकट्ठा हुए इन महान 'शराबी-करदाताओं' के आधार-कार्ड नोट कर लें ताकि आगे ये कभी 'राशन के लिए भी पैसा नहीं है' जैसे बहाने न कर सकें. हम न सुधरे थे न सुधरेंगे, एक हम हैं जो 50 दिन से ताले में हैं एक ये हैं।'

46 हजार से ज्यादा लोग हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

देशभर में कोरोना वायरस से अब तक 46433 लोग संक्रमित हो चुक हैं, जिनमें से 1568 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना वायरस महामारी से अब तक पूरे देश में 12726 ठीक भी हुए है, जबकि एक व्यक्ति देश से बाहर चला गया है और अब देश में 32138 कोरोना के एक्टिव केस मौजूद हैं।

Web Title: kumar vishwas trolled after tweet video of liquor shop

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे