एंकर ने पूछा- 'दाऊद या बगदादी, इनमें से ज्यादा बार कौन मरा', कुमार विश्वास ने जवाब दिया- 'ऑप्शनस में पत्रकारिता छोड़ दी'

By प्रिया कुमारी | Published: June 7, 2020 12:14 PM2020-06-07T12:14:49+5:302020-06-07T12:20:25+5:30

कुमार विश्वास का ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस ट्वीट में कुमार विश्वास ने एंकर मानक गुप्ता के सवाल का जवाब देते हुए चुटकी लिया जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

kumar vishvas reply to anchor manak gupta tweet said Abandoned journalism in options | एंकर ने पूछा- 'दाऊद या बगदादी, इनमें से ज्यादा बार कौन मरा', कुमार विश्वास ने जवाब दिया- 'ऑप्शनस में पत्रकारिता छोड़ दी'

फेमस कवि कुमार विश्वास (file-photo)

Highlightsकुमार विश्वास का ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। एंकर मानक गुप्ता के ट्वीट पर चुटकी लेते हुए कुमार विश्वास ने जवाब दिया है, जो सोशल मीडिया पर छाया है।

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले फेमस कवि कुमार विश्वास का ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, एंकर मानक गु्प्ता ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पूछा कि दाऊद या बगदादी दोनों में से कौन ज्यादा बार मरा, इस बात पर चुटकी लेते हुए कुमार विश्वास ने जवाब दिया कि ऑप्शनस में पत्रकारिता छोड़ दी। ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर छा गया है, सोशल मीडिया यूजर भी इस ट्वीट पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा कि बहुत खूब ..कुमार भाई बन्दे की एक झटके में झंड कर दी आपने। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि महोदय ये तो " भिगोकर मारना हुआ। कुछ लोग कुमार विश्वास की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग बुराइयां भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कुमार विश्वास अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। ऐसा पहली बार नहीं जब कुमार विश्वास की ट्वीट की इतनी चर्चा हो रही है। 

इससे पहले भी मानक गुप्ता ने कुमार विश्वास को लेकर ट्वीट किया था, जिसमें मनंक गु्प्ता ने पूछा था कि कुमार विश्वास किस पार्टी में फिट बैठते हैं। बीजेपी या आप, यो पोस्ट भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहा। जिसके बाद कुमार विश्वास ने मानक गुप्ता के सवाल का जवाब देकर छाए हुए हैं। कुमार विश्वास इससे पहले भी पत्रकारिता को लेकर ट्वीट कर चुके हैं। 

Web Title: kumar vishvas reply to anchor manak gupta tweet said Abandoned journalism in options

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे