कर्नाटक: सरकारी बस के ड्राइवर ने लंगूर को थमाई स्‍टीयरिंग, हलक में अटक गई यात्रियों की जान, देखें वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: October 6, 2018 12:21 PM2018-10-06T12:21:47+5:302018-10-06T12:21:47+5:30

इस मामले के सामने आते ही कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन ने ड्राइवर की लापरहवाही के चलते उसे को निलंबित कर दिया है।

KSRTC bus driver driving with a Langur perched on the steering wheel, Video | कर्नाटक: सरकारी बस के ड्राइवर ने लंगूर को थमाई स्‍टीयरिंग, हलक में अटक गई यात्रियों की जान, देखें वीडियो

कर्नाटक: सरकारी बस के ड्राइवर ने लंगूर को थमाई स्‍टीयरिंग, हलक में अटक गई यात्रियों की जान, देखें वीडियो

बेंगलुरु, 6 अक्टूबर: कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन  (KSRTC) के एक बस ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि कैसे ड्राइवर ने अपने बस के स्टीयरिंग पर एक लंगूर पर बैठाया है। लंगूर ने अपने दोनों हाथों से स्टीयरिंग के व्हील को पकड़ रखा है। यह नजारा देख कर बस में मौजूद यात्री काफी डर गए।


इसके बाद से यह वीडियो काफी वायरल हो गया है। जिसके बाद बस ड्राइवर की नौकरी भी खतरे में पड़ गई। दरअसल, यह वीडियो एक अक्टूबर की है। इस मामले के सामने आते ही कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन ने ड्राइवर की लापरहवाही के चलते उसे को निलंबित कर दिया है। इस ड्राइवर का नाम प्रकाश बताया जा रहा है। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की मानें तो केएसआरटीसी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया 'हमने उस ड्राइवर को निलंबित कर दिया है। इसके साथ ही मामले में जांच कर डिविजनल सिक्योरिटी ऑफिसर को विस्तृत रिपोर्ट सौंपने को कहा है। जबतक मामले जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक ड्राइवर को कोई नया काम नहीं सौंपा जाएगा। 

Web Title: KSRTC bus driver driving with a Langur perched on the steering wheel, Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे