Kolkata tea stall serves special chai for Rs 1,000 per cup Do you want to try | 1 हजार रुपए में मिलती है इस दुकान में एक कप चाय, दूर-दूर से लोग आते हैं पीनें, जानें खासियत
प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो)

Highlightsआज हम आपको एक छोटे से चाय स्टॉल के बारे में बताने जा रहे हैं। 1000 रुपये प्रति कप की यहां की चाय काफी अनोखी है।इस छोटी सी दुकान में चाय पीने लोग दूर-दूर से आते रहते हैं।

Kolkata tea stall serves special chai for Rs 1,000 per cup:  चाय पीने के शौकीन लोगों की हमारे देश में कमी नहीं है। अच्छी चाय पीने की तलाश में अक्सर दूर-दूर जगहों पर लोग जाते रहते हैं। वैसे एक कप चाय की कीमत 5 से 15 रुपये तक होती है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां एक कप चाय की कीमत 12 सौ रुपए तक का है। 

रिपोर्ट की मानें तो निर्जश नामक दुकान में पार्थ प्रतिम गांगुली नामक शख्स जो चाय बनाते हैं उसकी कीमत 1000 से लेकर 1200 तक है। इतनी महंगी चाय पीने के लिए भी लोग उनकी दुकान में आते रहते हैं। इन चायों में सिल्वर नीडल वाइट टी, लैवेंडर टी, हिबिस्कस टी, वाइन टी, तुलसी जिंजर टी, ब्लू टिश्यन टी, तीस्ता वैली टी, मकईबारी टी, रूबियोस टी और ओक्टी टी शामिल हैं। 

पार्थ प्रतिम गांगुली इससे पहले एक कंपनी के लिए काम किया करते थे। लेकिन इसके बाद उनके दिमाग में कुछ अलग करने का विचार आया और उन्होंने चाय की दुकान खोली। सोशल मीडिया पर पार्थ प्रतिम गांगुली के इस दुकान के चर्चे होते रहते हैं। 
 

Web Title: Kolkata tea stall serves special chai for Rs 1,000 per cup Do you want to try

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे