'सेक्स' के लिए बाहर जाना चाहता था शख्स, ई-पास बनाने के लिए किया आवेदन, पुलिस वाले भी रह गए हैरान

By अमित कुमार | Published: May 13, 2021 07:52 PM2021-05-13T19:52:30+5:302021-05-13T20:18:20+5:30

लॉकडाउन के दौरान राज्यों के लोग ई-पास के लिए अप्लाई कर सकते हैं। ऐसे में कई लोग इन दिनों अलग-अलग कारणों के कारण ई-पास बनाने के लिए आवेदन कर रहे हैं।

Kerala Man Apologises after Sending Unusual E-pass Request to Police | 'सेक्स' के लिए बाहर जाना चाहता था शख्स, ई-पास बनाने के लिए किया आवेदन, पुलिस वाले भी रह गए हैरान

प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो)

Highlightsलॉकडाउन में बाहर जाने के लिए एक आदमी ने अजीब कारण देते हुए ई-पास की मांग की।यह शख्स ई-पास लेकर बाहर सेक्स के लिए जाना चाहता था।पुलिस वालों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

देश के कई राज्यों में लगे लॉकडाउन के कारण लोगों को बाहर जाने के लिए ई-पास की जरूरत पड़ रही है। कोरोना वायरस ज्यादा न फैल सके, इसलिए राज्य सरकारों ने सिर्फ जरूरतमंदों को इस लॉकडाउन में बाहर निकलने की इजाजत दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि लॉकडाउन में कोई बिना वजह नहीं घूम सकता है। 

हाल ही में केरल पुलिस के सामने एक विचित्र मामला सामने आया है। एक आदमी ने पुलिस ने ई-पास के लिए इसलिए अनुरोध किया क्योंकि वह आदमी शाम को कन्नूर में एक जगह सेक्स करने के लिए जाना चाहता था। कौमुदी नामक शख्स शाम को कन्नूर में एक जगह जाना चाहता है, इस आवेदन को पढ़ने के बाद पुलिस भी हैरान रह गई। 

आवेदन प्राप्त करने पर, सहायक पुलिस आयुक्त को सतर्क किया गया। जिससे वेलापट्टनम पुलिस को केरल कौमुदी के बारे में पूछताछ के लिए स्टेशन पर लाए गए व्यक्ति को पकड़ने का निर्देश दिया गया। व्यक्ति ने खुलासा किया कि यह एक गलती थी और उसने गलती से ऐसा कर दिया। शख्स के माफी मांगने के बाद पुलिस ने उसे जाने दिया। 

शख्स की माफी को स्वीकार करते हुए, आदमी को रिहा कर दिया गया और गैर-आवश्यक कारणों से ई-पास के लिए आवेदन नहीं करने का निर्देश दिया गया। इससे पहले इसी तरह की घटना बिहार के पूर्णिया के जिला में मजिस्ट्रेट ने ट्विटर पर एक और विचित्र आवेदन साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया था, जो बिहार पुलिस को मिला था। 

Web Title: Kerala Man Apologises after Sending Unusual E-pass Request to Police

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे