पापा विधायक तो सिग्नल तोड़ ट्रैफिक पुलिस से भिड़ गई बेटी! देना पड़ा 10 हजार रुपये जुर्माना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By विनीत कुमार | Published: June 10, 2022 08:33 AM2022-06-10T08:33:18+5:302022-06-10T08:45:45+5:30

कर्नाटक के बेंगलुरु का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें भाजपा विधायक की बेटी ट्रैफिक पुलिस से बहस करती नजर आ रही है।

Karnataka BJP MLA's daughter misbehaves with traffic cops after signal jump | पापा विधायक तो सिग्नल तोड़ ट्रैफिक पुलिस से भिड़ गई बेटी! देना पड़ा 10 हजार रुपये जुर्माना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

कर्नाटक: ट्रैफिक पुलिस से भिड़ी विधायक की बेटी (फोटो- वीडियो ग्रैब)

बेंगलुरु: कर्नाटक के भाजपा विधायक अरविंद निंबावली की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें वह ट्रैफिक पुलिस से बहस करती नजर आर ही है। मामला गुरुवार का है जब एक बीएमडब्ल्यू कार में सवार अरविंद निंबावली की बेटी और उसके दोस्तों को ट्रैफिक पुलिस ने सिग्नल तोड़ने के लिए रोका।

हालांकि, इसके बाद गलती मानने की बजाय विधायक की बेटी पुलिस वाले से ही भिड़ गई और वहां मौजूद कुछ पत्रकारों और कैमरामैन के साथ भी कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया। इन सबके बावजूद पुलिस झुकी नहीं और सबूत दिखाते हुए 10 हजार रुपये का जुर्माना वसूल किया।

वायरल वीडियो में भाजपा विधायक की बेटी कहती नजर आती है, 'मैं अब जाना चाहती हूं। कार मत पकड़ो। मुझ पर ओवरटेक करने का मामला नहीं डाल सकते। यह एक विधायक की गाड़ी है। हमने रैश ड्राइविंग नहीं की है। मेरे पिता अरविंद लिंबावली हैं।' 

बहस के दौरान लड़की ने घर जाने की भी बात कही और कहा कि उसके पास तुरंत जुर्माना भरने के लिए पैसे नहीं हैं। हालांकि, आखिर में उसके साथ आए उसके दोस्त ने जुर्माना अदा किया और उन्हें जाने दिया गया। 

ट्रैफिक पुलिस से भिड़ी विधायक की बेटी, क्या है पूरी कहानी

पूरा मामला गुरुवार शाम करीब 5.15 बजे का है जब ट्रैफिक पुलिस ने केएससीए स्टेडियम के पास में क्वींस रोड से आ रही बीएमडब्ल्यू कार को रोकना चाहा। कार तब तक मिन्स्क स्क्वायर में राजभवन रोड पर प्रवेश कर चुकी थी। इस समय तक कार अनिल कुंबले सर्कल के पास एक पुलिस अधिकारी के वाहन को भी ओवरटेक कर आगे निकल चुकी थी।

कार में दो महिलाएं और दो पुरुष थे, जिनकी उम्र 20-25 साल के आसपास थी। एक महिला ने उतरकर पुलिस से स्पष्टीकरण मांगा। इस पर पुलिसकर्मी ने बताया कि सिग्नल तोड़ने के लिए वाहन को रोका गया है। पुलिसकर्मी ने अपने मोबाइल फोन पर इसकी जानकारी भी दिखाई। 

ये बात सामने आई कि इस कार के खिलाफ 13 मामले थे और जुर्माने का भुगतान नहीं किया गया था। सात मामले गलत पार्किंग के थे और छह ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने के थे। गलत पार्किंग पर 1,000 रुपये का जुर्माना लगता है जबकि सिग्नल जंप करने पर 500 रुपये का जुर्माना लगता है। 

महिला ने तर्क दिया कि वाहन को केवल इसलिए रोका गया क्योंकि यह एसीपी की जीप से आगे निकल गई थी। राजभवन के सामने कुछ टीवी चैनलों के क्रू ने इस घटना की शूटिंग शुरू कर दी। यही फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बहस करने वाली महिला की पहचान बाद में रेणुका लिंबावली के रूप में हुई। 

पुलिस जीप को ओवरटेक करने के बारे में पूछे जाने पर वह कहती है, 'क्या आप एसीपी की कार को ओवरटेक करने का मामला दर्ज करेंगे? यह एक विधायक की कार है।' जब एक पुलिस वाले ने कहा कि कार ने तेजी से बायीं ओर से जीप को ओवरटेक किया तो लड़की ने कहा, 'हमने रैश ड्राइविंग नहीं की। क्या आप पुलिस वाहन को ओवरटेक करने का मामला दर्ज करेंगे?'

Web Title: Karnataka BJP MLA's daughter misbehaves with traffic cops after signal jump

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे