कर्नाटक: अंजाने में कोबरा को अपने पास खड़े देख बौखला गई लड़की और फिर जो हुआ....देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

By आजाद खान | Published: June 1, 2023 04:53 PM2023-06-01T16:53:45+5:302023-06-01T17:02:27+5:30

बताया जा रहा है कि घर में सांप के पाए जाने के बाद सर्प मित्र को बुलाया गया है और घर से कोबरा को बाहर निकाला गया है।

karnataka Belagavi girl stand besides cobra jumped when she see snake viral video | कर्नाटक: अंजाने में कोबरा को अपने पास खड़े देख बौखला गई लड़की और फिर जो हुआ....देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter@allaboutbelgaum

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कोबरा के वार से बाल-बाल एक लड़की को बचते हुए देखा गया है। इस क्लिप पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग रिएक्शन्स दे रहे हैँ।

बेंगलुरु:  कर्नाटक के बेलगावी से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की को सांप के हमले से बचते हुए देखा गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया गया है जिसमें लड़की को सांप के हमले से चमत्कारिक रूप से बचते हुए देखा गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की को इस बात की खबर ही नहीं थी कि उसके पैर के नीचे क्या है और वह सांप के पास खड़ी रही थी। 

ऐसे में जब से इस वीडियो को जारी किया गया है तब से लोग इसे बार-बार देख रहे है और जमकर शेयर भी कर रहे है। यही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अलग-अलग रिएक्शन्स भी दे रहे हैं। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक घर में दीवार से सट कर एक सांप चल रहा है। क्लिप में सांप कोई कोबरा के सामान लग रहा है और उसे रूम की ओर जाते हुए देखा गया है। इसी बीच एक बच्ची वहां पर आती है और कोबरे के पास से गुजरती है और रूम के गेट पर जाकर खड़ी हो जाती है। 

वीडियो में देखा जा सकता है को कोबरा और लड़की के बीच कोई खास दूरी नहीं होती है और सांप चाहे तो लड़की पर हमला कर सकता था। ऐसे में लड़की रूम के गेट पर खड़ी है और कोबरा उसके बगल में है, इतने में लड़की की नजर कोबरे पर पड़ती है और वह घबराहच में कभी सांप के पास जाती है तो कभी दूसरी ओर भागती है। कुछ पल में उधर-उधर करने के बाद लड़की रूम के अंदर चली जाती है और सांप जिस रूट से आया था वह वहीं वापस चला जाता है। 

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को @allaboutbelgaum नामक एक ट्विटर यूजर द्वारा शेयर किया गया है। बताया जा रहा है कि यह घटना हलगा जिले में सुहास साईबन्नावर के घर पर घटी है और इसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें सांप को पास से देखा गया है। घर में सांप निकलने के बाद सांपों को पकड़ने वाले सर्प मित्र रामा पाटिल को बुलाया गया जिसने कोबरे को पकड़कर उसे वहां से ले गए। 
 

Web Title: karnataka Belagavi girl stand besides cobra jumped when she see snake viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे