सपा विधायक नाहिद हसन का विवादित बयान वाला वीडियो हुआ वायरल, आजम खां ने कहा- शुरुआत किसने की  

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 22, 2019 08:57 PM2019-07-22T20:57:44+5:302019-07-22T20:58:02+5:30

समजावादी पार्टी के नेता आजम खां ने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शुरुआत किसने की? दरअसल, वीडियो में विधायक कह रह हैं कि इस जगह पर वर्षों से रह रहे लोगों को जबरन हटाया जा रहा है जो सरासर गलत है।

kairana SP MLA nahid hasan controversy statement video viral comments on MP azam khan | सपा विधायक नाहिद हसन का विवादित बयान वाला वीडियो हुआ वायरल, आजम खां ने कहा- शुरुआत किसने की  

सपा विधायक नाहिद हसन का विवादित बयान वाला वीडियो हुआ वायरल, आजम खां ने कहा- शुरुआत किसने की  

कैराना से समावादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन एक बार फिर विवादित बयान देकर सुर्खियों में आ गए है। विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। विधायक नाहिद हसन वीडियो में कुछ लोगों से कैराना में भाजपाई व्यापारियों से सामान न खरीदने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं। इस बयान को लेकर राजनीतिक गलियारे में विवाद खड़ा हो गया है।

समजावादी पार्टी के नेता आजम खां ने इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि शुरुआत किसने की? दरअसल, वीडियो में विधायक कह रह हैं कि इस जगह पर वर्षों से रह रहे लोगों को जबरन हटाया जा रहा है जो सरासर गलत है। हमारे लोग कैराना में भाजपाई दुकानदारों से सामान लेना बंद कर दें।  

इस बायन पर विधायक नाहिद हसन ने सफाई दिया है। उन्होंने कहा कि गरीबों के उत्पीड़न व शोषण को लेकर मैंने कहा कि जब इस तरह का मामला है तो आप भी भाजपा के लोगों से सामान खरीदना बंद कर दो। बाबू हुकुम सिंह व हमने भी गरीबों के लिए काम किया है। गरीबों के हित में मैंने ऐसा कहा था।

उधर, आजम खान ने कहा कि दुखद है कि यह मुद्दा उठा लेकिन इसकी शुरुआत किसने की? हमारे पूर्वज भारत में ही रुक गए लेकिन आज देखिए मुस्लिमों से कैसा व्यवहार हो रहा है। 

वहीं, बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन ने साफ साफ कह रहा है कि BJP से जुड़े दुकानदार का वहिष्कार करे । ये देश जोड़ना चाहते है या तोड़ना ?? इनकी बातों पर अगर सम्पूर्ण हिंदुस्तान इसी तरह का मन बना ले..तो क्या नाहिद हसन देश में गृह युद्ध करवाना चाहते है ??

Web Title: kairana SP MLA nahid hasan controversy statement video viral comments on MP azam khan

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे