Tokyo Olympic 2020 : मुकाबले से पहले जूडो खिलाड़ी को कोच ने मारा थप्पड़, वीडियो देख आप भी हर जाएंगे हैरान

By दीप्ती कुमारी | Published: July 28, 2021 01:12 PM2021-07-28T13:12:07+5:302021-07-28T13:17:34+5:30

सोशल मीडिया पर ओलंपिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हो रहे है । दरअसल जमर्न जूडो प्लेयर Martyna Trajdos के कोच ने मैच से पहले उन्हें थप्पड़ मारा ।

Judo coach slaps athlete in bizarre pre fight ritual in tokyo olympic video goes viral | Tokyo Olympic 2020 : मुकाबले से पहले जूडो खिलाड़ी को कोच ने मारा थप्पड़, वीडियो देख आप भी हर जाएंगे हैरान

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Next
Highlightsजूडो खिलाड़ी को मैच में जाने से पहले कोच ने मारा थप्पड़ खिलाड़ी ने कहा कि ये एक धार्मिक संस्कार है हालांकि जर्मन खिलाड़ी तार्जोस इस मैच में हार गई

टोक्यो : सोशल मीडिया पर ओलंपिक से जुड़े कई वीडियोज वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों को मजा भी आ रहा है लेकिन साथ ही ओलंपिक का एक ऐसा भी वीडियो वायरल हो रहा है,जिसे देखकर आप हैरान हर जाएंगे । दरअसल जर्मन जूडो प्लेयर Martyna Trajdos मैच के लिए जा रही थी । तभी उनके कोच  ने कुछ ऐसा किया कि सब देखते ही रह गए । कोच  की अजीब हरकत का लाइव टेलीकास्ट भी हो रहा था।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है । मंगलवार दोपहर को तार्जोस का मैच हंगरी की सोज्फी ओजबस के साथ एलिमिनेशन मैच था ।  उससे पहले उनके कोच ने जो किया वह चर्चा का विषय बन गया । वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके कोच ने मैच में जाने से पहले उसे थप्पड़ मारा और पूरी तरह से हिला कर रख दिया  । यह नजारा देख लोग हैरान रह गए हालांकि तार्जोस इस मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे उनके कुछ नहीं पहले जोरों से हिलाते हैं फिर वह हल्के से दो थप्पड़ मारते हैं । इसके बाद महिला खिलाड़ी मैदान में मुकाबले के लिए पहुंचती है। खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया और लोगों को बताएं कि एक धार्मिक संस्कार है जो वह मैच के पहले करती हैं । इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा कि इससे उनके कोच का कोई ताल्लुक नहीं है।

इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग इस पर अपने रिएक्शन और कमेंट भी दे रहे हैं । एक यूजर ने कहा कि यह क्या हो रहा है मैंने ऐसा नजारा पहली बार देखा है । वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि मेरे ख्याल से शायद ही किसी ने पहले ओलंपिक में ऐसा होते देखा हो । 
 

Web Title: Judo coach slaps athlete in bizarre pre fight ritual in tokyo olympic video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे