Watch: टीवी डिबेट में जामिया स्कॉलर शोएब जमाई के साथ की गई गाली-गलौज शो को छोड़ने के लिए कहा गया, वीडियो वायरल

By रुस्तम राणा | Published: June 10, 2023 05:07 PM2023-06-10T17:07:04+5:302023-06-10T17:13:05+5:30

वायरल वीडियो को शेयर करते हुए शिवसेना सांसद (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, "भारतीय समाचार चैनल ओटीटी प्लेटफॉर्म से बेहतर मनोरंजन प्रदान कर रहे हैं।" 

Jamia scholar Shoaib Jamai heckled, abused at TV debate, Video viral | Watch: टीवी डिबेट में जामिया स्कॉलर शोएब जमाई के साथ की गई गाली-गलौज शो को छोड़ने के लिए कहा गया, वीडियो वायरल

Watch: टीवी डिबेट में जामिया स्कॉलर शोएब जमाई के साथ की गई गाली-गलौज शो को छोड़ने के लिए कहा गया, वीडियो वायरल

Highlightsप्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, भारतीय समाचार चैनल ओटीटी प्लेटफॉर्म से बेहतर मनोरंजन प्रदान कर रहे हैंशहजाद पूनावाला ने कहा अगर शोएब जमाई उनके साथ पैनलिस्ट होंगे तो वह उस न्यूज चैनल की बहस में हिस्सा नहीं लेंगेवायरल क्लिप में से एक में सह-पैनलिस्ट सुबुही खान और शोएब जमाई के बीच हाथापाई होती देखी जा सकती है

नई दिल्ली: टेलीविज़न डिबेट पैनलिस्ट शोएब जमाई के साथ धक्का-मुक्की करने और फिर कार्यक्रम छोड़ने के लिए कहने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई राजनीतिक नेताओं, टेलीविज़न डिबेट के जाने-पहचाने चेहरों से प्रतिक्रिया आ रही है। वायरल वीडियो को शेयर करते हुए शिवसेना सांसद (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा, "भारतीय समाचार चैनल ओटीटी प्लेटफॉर्म से बेहतर मनोरंजन प्रदान कर रहे हैं।" 

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि अगर शोएब जमाई भी पैनलिस्ट होंगे तो वह उस न्यूज चैनल की बहस में हिस्सा नहीं लेंगे। पूनावाला ने कहा, "कुछ समय से यह आदमी शालीनता और शालीनता की सारी हदें पार कर रहा है। हालांकि मैं यह नियंत्रित नहीं कर सकता कि कौन सा टीवी चैनल उसे बुरा कहे, लेकिन मैं किसी भी टीवी बहस में उस आदमी के साथ नहीं दिखूंगा।"

वायरल क्लिप में से एक में सह-पैनलिस्ट सुबुही खान और शोएब जमाई के बीच हाथापाई होती देखी जा सकती है, जिसके बाद शोएब जमाई को शो छोड़ने के लिए कहा गया। टेलीविजन पर चर्चा संजय पूरन सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म '72 हुरें' पर थी, जो 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

एक लंबे ट्विटर पोस्ट में, शोएब जमाई ने हमले की घटना को याद किया और कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण था और उनके साथ सह-पैनलिस्ट द्वारा दुर्व्यवहार किया गया, लेकिन वह इस मामले को निचले स्तर तक नहीं ले जाना चाहते थे। इंडिया मुस्लिम फाउंडेशन के अध्यक्ष शोएब जमाई कथित रूप से भड़काऊ बयान देने के लिए आलोचना झेल रहे हैं। 

हाल में सोशल मीडिया में उनका एक विवादित बयान बड़ा वायरल हो रहा है जिसमें वे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि जब बांग्लादेश से 25 करोड़, पाकिस्तान से 25 करोड़ और भारत से 25 करोड़ मुसलमान एकजुट होंगे, तो भारत अखंड भारत में बदल जाएगा जिसका पीएम एक मुसलमान होगा।

Web Title: Jamia scholar Shoaib Jamai heckled, abused at TV debate, Video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे