Is Delhi Government hiding the truth on coronavirus cases says kapil mishra | केजरीवाल सरकार पर उठे सवाल, कपिल मिश्रा ने वीडियो शेयर कर पूछा- क्या दिल्ली सरकार कोरोना मामलों में छिपा रही है सच  
कपिल मिश्रा ने दिल्ली में कोरोना मामलों

Highlightsकपिल मिश्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया और पूछा है कि क्या दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार कोरोना का डाटा छिपा रही है? उन्होंने पूछा है कि दिल्ली में कोरोना मामलों की वास्तविकता क्या है?

नई दिल्लीः देश में लगे लॉकडाउन के बावजूद कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता कपिल मिश्रा ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो ट्वीट किया और पूछा है कि क्या दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार कोरोना का डाटा छिपा रही है? 

कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर पूछा है, 'दिल्ली में कोरोना मामलों की वास्तविकता क्या है? क्या दिल्ली सरकार सच छिपा रही है? दिल्ली के इस अस्पताल का वीडियो इंटरनेट पर वायरल है- सच क्या है? कोरोना का सच छिपाने वाले ऐसे वीडियो चीन से आ रहे थे अब दिल्ली से आ रहे हैं, क्या दिल्ली सरकार कोरोना का डाटा छिपा रही हैं?'

आपको बता दें, दिल्ली में बीते दिन कोरोना वायरस के  206 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 5000 को पार कर गई है। दिल्ली सरकार ने इसकी जानकारी दी। राजधानी में पिछले लगातार तीन दिनों से वायरस के कारण किसी मरीज की मौत नहीं हुई है। 



अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों की संख्या बढ़ कर 5104 हो गई है। कुल मामलों में अबतक 64 लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो चुकी है। मरने वालों में से 33 लोगों की उम्र साठ साल या उससे अधिक थी। मरने वालों में से 20 की उम्र 50 से 59 साल के बीच थी, जबकि 11 की उम्र 50 साल से कम थी। 

वहीं, अगर देश की बात करें तो बुधवार सुबह तक कोरोना वायरस के संक्रमण से 1694 मौतें हो गई हैं। कुल संक्रमितों की संख्या 49 हजार, 391 हो गई है। कोविड-19 से 14 हजार, 182 मरीज ठीक हो गए हैं। साथ ही साथ 33 हजार, 514 मरीज अभी सक्रीय हैं, जिनका उपचार किया जा रहा । पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना से 126 लोगों की मौत हुई है और 2958 नए मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा दिया गया है। 

Web Title: Is Delhi Government hiding the truth on coronavirus cases says kapil mishra
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे