यूज किए हुए सेनेटरी पैड्स को उबालकर पी रहे हैं यहां के युवा, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

By स्वाति सिंह | Published: November 30, 2020 12:20 PM2020-11-30T12:20:16+5:302020-11-30T16:21:13+5:30

नेशनल नारकोटिक्स एजेंसी (NCB) के सीनियर कमांडर सुप्रिनटों ने स्ट्रेट्स न्यूज से बताया था कि यह युवा कचरे से इस्तेमाल हुए पैड्स बिनते हैं।

Indonesia Teenagers boil sanitary pads to get high says reports | यूज किए हुए सेनेटरी पैड्स को उबालकर पी रहे हैं यहां के युवा, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

यूज किए हुए सेनेटरी पैड्स को उबालकर पी रहे हैं यहां के युवा, वजह जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

Highlightsसेनेटरी पैड्स को इंडोनेशिया के युवा उबालकर उसका पानी पीकर नशे का मजा लेते हैं।यह नशा बेहद खतरनाक है।

पीरियड्स में महिलाओं के इस्तेमाल किए जाने वाला सेनेटरी पैड्स को इंडोनेशिया के युवा उबालकर उसका पानी पीकर नशे का मजा लेते हैं। इससे साफ है कि वह सेनेटरी पैड्स का नशा कर रहे हैं। यह नशा बेहद खतरनाक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस जानलेवा नशे को लेने से इंडोनेशिया के युवा पहले सेनेटरी पैड्स को उबालते और फिर उस पानी को पी लेते हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेनेटसी पैड्स से नशे करने वाले युवकों का कहना है कि इसका नशा करने के बाद वे अलग ही ट्रिप पर होते हैं। वहीं, एक शख्स ने बताया कि सेनेटरी पैड का नशा करने के बाद वह एक अलग ही दुनिया में होते हैं, और खुद को उड़ता हुआ महसूस करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नेशनल नारकोटिक्स एजेंसी (NCB) के सीनियर कमांडर सुप्रिनटों ने स्ट्रेट्स न्यूज से बताया था कि यह युवा कचरे से इस्तेमाल हुए पैड्स बिनते हैं। बाद में उन्हें गर्म पानी में उबालते हैं और ठंडा होने के बाद उसे पीते हैं। बता दें कि सेनेटरी पैड में सोडियम पॉली क्राइलेट होता है, जो एक तरल पदार्थ को सोखने में मदद करता है, उसे निगलना युवाओं की जिंदगी को भारी नुकसान पहुंचा सकता है।

Web Title: Indonesia Teenagers boil sanitary pads to get high says reports

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे