ट्रेन हुई लेट तो परेशान बेटे को मां से इंडियन रेलवे ने ऐसे करवाई बात, सोशल मीडिया पर हो रही है वाहवाही
By पल्लवी कुमारी | Published: October 2, 2019 03:17 PM2019-10-02T15:17:22+5:302019-10-02T15:17:22+5:30
इंडियन रेलवे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी यात्री ने ट्वीट कर भारतीय रेल में मदद मांगी हो। इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया के जरिए रेलवे में यात्रियों की मदद की है।
भारतीय रेलवे अपने पैसेंजर की मदद कर फिर से सोशल मीडिया पर वाहवाही बटौर रहा है। एक शख्स ने भारतीय रेलवे सेवा को टैग करते हुए ट्वीट किया कि वह अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा है, क्योंकि उसकी मां जिस ट्रेन में बैठी है, वह 12 घंटे देरी से चल रही है। इस ट्वीट के बाद रेलवे ने उसकी मदद करते हुए शख्स की मां से बात करवाई।
साश्वत नाम के ट्विटर यूजर ने ट्वीट कर कहा, ''मैं अपनी मां से बात नहीं कर पा रही हूं, मेरी मां का नाम शीला पांडे है। वह अजमेर-सियालदह एक्सप्रेस के कोच नंबर S5 में बैठी हैं। ट्रेन 12 घंटे लेट चल रही है। प्लीज मुझे ये बताए कि मेरी मां ठीक है या नहीं।''
Kindly share PNR & contact number.
— Indian Railways Seva (@RailwaySeva) September 29, 2019
इस ट्वीट में साश्वत ने रेलवे मंत्री पीयूष गोयल और रेलवे मंत्रालय को भी टैग किया है। जिसके बाद इस ट्वीट का फौरन ही रेलवे सेवा ने जवाब दिया।
रेलवे मंत्रालय की तरफ से ट्वीट आया कि भारतीय रेलवे अपने यात्रियों की देखभाल करती है। एक बेटा अपनी मां से बात नहीं कर पा रहा था जोकि ट्रेन में सफर कर रही थी। हमने दोनों की बात कराई। इसके आगे रेलवे ने लिखा, अपनों को अपनों से जोड़ती भारतीय रेल।
Indian Railways care for its passengers : A son requested that he is unable to speak to his mother travelling in a train, we promptly reached to his mother and arranged a talk between the two. “अपनों को अपनों से जोड़ती भारतीय रेल” https://t.co/eAVEc9vKVCpic.twitter.com/2PTam1fgFa
— Ministry of Railways (@RailMinIndia) September 30, 2019