LOC पर सैनिकों ने किया जबरदस्त 'ब्रेक डांस', VIDEO देख लोगों ने की रेमो डिसूजा से तुलना

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: January 10, 2019 02:04 PM2019-01-10T14:04:33+5:302019-01-10T14:12:08+5:30

इस वीडियो में सैनिक मस्ती के अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक कैंप में उनके साथी बैठे हुए हैं और दो सैनिक ब्रेक डांस कर रहे हैं। ब्रेक डांस भी ऐसा, कि दिग्गजों को टक्कर दे सकें।

Indian army jawans at loc break dance video goes viral | LOC पर सैनिकों ने किया जबरदस्त 'ब्रेक डांस', VIDEO देख लोगों ने की रेमो डिसूजा से तुलना

LOC पर सैनिकों ने किया जबरदस्त 'ब्रेक डांस', VIDEO देख लोगों ने की रेमो डिसूजा से तुलना

सरहद पर तैनात रहने वाले सैनिकों को आपने अक्सर बंदूक के साथ ही देखा होगा। सैनिकों का कड़क अंदाज देख आपको लगता होगा कि उनका स्वभाव इस प्रकार का ही है, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें देश के फौजियों का एक अलग ही मिजाज सामने आ रहा है। 

इस वीडियो में सैनिक मस्ती के अंदाज में नजर आ रहे हैं। एक कैंप में उनके साथी बैठे हुए हैं और दो सैनिक ब्रेक डांस कर रहे हैं। ब्रेक डांस भी ऐसा, कि दिग्गजों को टक्कर दे सकें। बैकग्राउंड में फिल्म 'एबीसीडी-2' का 'सॉन्ग बेजुबान फिर से...' सुनाई दे रहा है और इस गाने पर शानदार कोरियोग्राफ दिख रहा है। वीडियो को देख लोग इन फौजियों की तुलना मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा से कर रहे हैं। माना जा रहा है कि वीडियो एलओेसी के पास का है। 


बता दें कि एनी बॉडी केन डांस-2 (ABCD 2) नृत्य पर आधारित फिल्म है, जो 19 जून 2015 को रिलीज हुई थी। इससे पहले इसका पार्ट-1 साल 2013 में आ चुका था। फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा और निर्माण सिद्धार्थ रॉय कपूर ने किया है, जिसमें मुख्य किरदार में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और प्रभु देवा हैं। 

Web Title: Indian army jawans at loc break dance video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे