मोहब्बत में मजनू बने शख्स ने प्रशासन से लगाई गुहार, 'मेरे प्यार से मुझे मिला दो'

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: June 28, 2022 08:16 AM2022-06-28T08:16:15+5:302022-06-28T08:21:38+5:30

वाराणसी में परेशान प्रेमी ने प्रेमिका से मिलवाने के लिए राजातालाब के एसडीएम, एसपी ग्रामीण, सीओ ग्रामीण सदर और थानाध्यक्ष राजातालाब से गुहार लगाई है।

In Varanasi, the person who became Majnu in love pleaded with the administration, 'Join me with my love' | मोहब्बत में मजनू बने शख्स ने प्रशासन से लगाई गुहार, 'मेरे प्यार से मुझे मिला दो'

मोहब्बत में मजनू बने शख्स ने प्रशासन से लगाई गुहार, 'मेरे प्यार से मुझे मिला दो'

Highlightsवाराणसी के राजातालाब में प्रेमी युवक ने प्रेमिका से मिलाने के लिए लगाई प्रशासन से गुहार प्रेमी युवक ने राजातालाब के एसडीएम, एसपी ग्रामीण, और थानाध्यक्ष राजातालाब से की अपील मामला राजातालाब के कचनार गांव का है, जहां के युवक-युवती लंबे समय से प्रेम बंधन में बंधे हुए थे

वाराणसी: कहते हैं इश्क में चोट खाया इंसान शोलों और कांटों पर एकसाथ चलने की कूबत रखता है। हिंदी सिनेमा की न जाने कितनी फिल्मों में मजनू बने हीरो को तख्ती लिए प्यार की तलाश में भटकते हुए दिखाया गया है।

बीते रोज वाराणसी में ऐसा एक नजारा लोगों के दरम्यां तब पेश आया, जब देहात क्षेत्र के राजातालाब में प्यार में चोट खाये एक युवक ने प्रशासन से गुहार लगाई की वो उसके प्रेमिका से मिलाने का प्रबंध करे।

हमने अक्सर फिल्मों में देखा है, 'प्यार करता नहीं है, हो जाता है। इश्क़ का भूत एक बार जिसके सिर चढ़ जाता है तो उसका उतरना बेहद मुश्किल होता है। ऐसे ही प्यार का एक ताजा मामला सामने आया है। जिसमें जुदाई से परेशान युवक ने प्रेमिका से मिलवाने के लिए राजातालाब के एसडीएम, एसपी ग्रामीण, सीओ ग्रामीण सदर और थानाध्यक्ष राजातालाब से गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक राजातालाब के कचनार गांव के रहने वाले युवक-युवती लंबे समय से प्रेम बंधन में बंधे हुए थे। दोनों की तमन्ना थी की जीवन साथ बिताएं लेकिन लड़की के परिजन गांव का मामला मानते हुए दोनों के रिश्ते से बेहद नाखुश थे। जिसके चलते उन्होंने कई बार प्रेमी की पिटाई भी की थी। 

गांववालों के मुताबिक बीते 6 महीने पहले दोनों प्रेमी युगल घर से फरार होकर वाराणसी के एक मंदिर पहुंचे और वहां जाकर शादी कर ली। उसके बाद दोनों गाजीपुर के नंदगंज क्षेत्र में पहुंचे और एक किराए के मकान में रहने लगे।

इधर लड़की के घरवाले उसकी की तलाश कर रहे थे, धीरे-धीरे लड़की के परिवार वालों को इस बात की भनक लगी कि लड़की और उसका प्रेमी नंदगंज में बतौर पति-पत्नी रह रहे हैं। इसके बाद लड़की के परिजनों दो महीने पहले नंदगंज जाकर उस मकान पर धावा बोला और दोनों को पकड़ लिया। बताया जा रहा है कि लड़की के घरवाले ने वहां भी लड़के की पिटाई की और लड़की को लेकर घर वापस चले आये।

परिजनों के समझाने-बुझाने पर भी प्रेमी युगल ने उनकी बात नहीं मानी और जिसके बाद लड़की के परिजनों ने प्रेमी के इश्क का भूत उतारने के लिएउसे एकबार और जमकर पीटा।

क़रीब दो माह बीतने के बाद लड़की के घर वाले नहीं माने तो गुरुवार की रात प्रेमी ने अपनी कलाई को ब्लेड से काट लिया और इस खबर को सुनने के बाद प्रेमिका ने भी सदमे में जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

घायल प्रेमी का इलाज राजातालाब के एक नीजी हास्पिटल में चल रहा है। उसी हास्पिटल से प्रेमी ने वीडियो जारी करके बताया कि मेरी पत्नी को उसके परिजनों ने जबरन बंधक बनाकर रखा है और वो उसकी हत्या भी कर सकते हैं। इसलिए वो प्रशासन से मांग कर रहा है कि वो इस मामले में फौरन दखल दें और उसकी पत्नी को परिजनों से मुक्त कराने की कृपा करें।

इस मामले में वाराणसी प्रशासन का कहना है कि वो मामले की पड़ताल कर रहे हैं और जो भी विधि सम्मत कार्रवाई होगी वो की जाएगी। फिलहाल प्रेमी खतरे से बाहर बताया जा रहा है वहीं प्रेमी की हालत भी पहले काफी बेहतर है।

Web Title: In Varanasi, the person who became Majnu in love pleaded with the administration, 'Join me with my love'

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे