बत्तख ने शिकार करने आ रहे बाघ को ऐसे बनाया बेवकूफ, वीडियो देख आपको भी आ जाएगी हंसी

By प्रिया कुमारी | Published: July 30, 2020 02:01 PM2020-07-30T14:01:31+5:302020-07-30T14:01:47+5:30

तालाब में तैर रहे बत्तख का शिकार करने के लिए बाघ धीरे-धीर उसके पास जा रहा था। अचानक तभी बत्तख ने बाघ से बचने के लिए जो चालाकी दिखाई, इसे देखकर आप उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकेंगे।

in a lake tiger going to hunting a duck it fooled see tiger reaction video viral on internet | बत्तख ने शिकार करने आ रहे बाघ को ऐसे बनाया बेवकूफ, वीडियो देख आपको भी आ जाएगी हंसी

बत्तख ने शिकार करने आर रहे बाघ को बनाया बेवकूफ (फोटो-वीडियो ग्रैब)

Highlights पानी में बत्तख का शिकार करने जा रहा था बाघ, पर बत्तख की चालाकी के सामने हारा।ये वीडियो काफी फनी भी है, जिसे देख आपको हंसी तो जरूर आएगी।

कहते हैं जानवरों के पास दिमाग नहीं होता है, लेकिन जब बात जान बचाने की हो तो जानवर तक दिमाग लगाने लग जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस वीडियो में भी दिख रहा है। तालाब के पानी में बत्तख मजे से तैर रहा था तभी अचानक बाघ धीरे-धीरे उसके पास शिकार के लिए जाने लगा। बत्तख ने अचानक से बाघ को देखा और चकमा देकर पानी के अंदर चला गया। 

बाघ को फिर समझ ही नहीं आया कि आखिर हुआ क्या। वो इधर-उधर देखने लगा और बत्तख बड़े ही चालाकी से दूसरी तरफ निकल के भाग है और बेचारा बाघ इधर-उधर ही देखता रह गया। बाघ के रिएक्शन को देखकर हंसी तो जरूर आएगी।

वीडियो में बहुत ही मजेदार म्यूजिक भी लगाया है। ये मजेदार वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। हालांकि ये वीडियो काफी पुराना है। लेकिन इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। ये काफी फनी भी है ये रोमांच से भरा हुआ भी है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे है। इंटरनेट पर ये वीडियो धमाल मचा रहा है।

यूजर के तरह-तरह के प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रहे हैं, एक यूजर ने लिखा है कि इस बत्तख के पास तो दिमाग है इसने काफी चालाकी दिखाई, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि हमे नेचर से बहुत कुछ सीखना चाहिए।

ऐसे कई फनी कमेंट इस वीडियो पर आ चुके हैं। वायरल वीडियो को buitengebieden के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। जो लोगों को तो बहुत पसंद आ रहा है। अबतक इस वीडियो पर 6 लाख व्यूज आ चुके हैं और कई हजार लाइक्स कमेंट भी यूजर कर चुके हैं। 

Web Title: in a lake tiger going to hunting a duck it fooled see tiger reaction video viral on internet

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे