रात को गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए लड़के ने चुराई 20 हजार की चॉकलेट, अब खानी पड़ रही है जेल की हवा

By अमित कुमार | Published: March 7, 2021 10:43 AM2021-03-07T10:43:03+5:302021-03-07T10:46:16+5:30

boy Stole 20 Thousand Chocolates: लोग प्यार के लिए कुछ भी कर गुज़रने को तैयार रहते हैं। ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेनी ने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए कुछ ऐसा किया जिसे आप सोच भी नहीं सकते।

If the shop was not open at night, the lock was stolen and Stole 20 Thousand Chocolates | रात को गर्लफ्रेंड की ख्वाहिश पूरी करने के लिए लड़के ने चुराई 20 हजार की चॉकलेट, अब खानी पड़ रही है जेल की हवा

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsएक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए 20 हज़ार की चॉकलेट्स चुरा ली।लड़के की पहचान चित्रकूट नगर के रहने वाले ही अविनाश के रूप में हुई।दुकान पर आने के बाद ताला तोड़कर निकाल लिए 20 हजार के चॉकलेट।

boy Stole 20 Thousand Chocolates: राजस्थान में जयपुर के करीब चित्रकूट नगर में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की चॉकलेट खाने की जिद को पूरा करने के लिए दुकान का ताला तोड़ा और उसमें से 700 चॉकलेट चुरा ली। प्रेमी युवक अपनी इस करतूत के लिए अब जेल की हवा खा रहा है। 

दरअसल अविनाश नामक युवक की प्रेमिका ने देर रात चॉकलेट खाने की जिद की जिसे पूरा करने के लिए अविनाश रात में सड़क पर दुकान तलाशने लगा, लेकिन जब उसे निराशा हाथ लगी तो उसने एक दुकान का ताला तोड़कर 20 हजार रुपए की चॉकलेट चुरा ली। 

दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान से 700 चॉकलेट चोरी हुए हैं। अविनाश चित्रकूट नगर का ही रहने वाला है। उसे इस दुकान में बड़ी मात्रा में चॉकलेट रखे होने की जानकारी पहले से थी। दुकान की फ्रीज में 5 रु पए से लेकर 300 रु पए तक की करीब 700 चॉकलेट थी।आरोपी युवक ने दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया।पुलिस ने चॉकलेट जब्त की तो उसकी संख्या पांच कम मिली।

थानाधिकारी मुकेश सोनी ने बताया कि चित्रकूट नगर निवासी ऋषभ जैन ने रिपोर्ट दी थी कि रात को रोज की तरह दुकान बंद कर गया था और दुकान के बाहर रखे फ्रीज पर ताला लगा हुआ था। सुबह दुकान पहुंचा तो फ्रीज का ताला टूटा मिला। जिसके बाद पुलिस ने हरकत में आकर मामले की जांच की।

Web Title: If the shop was not open at night, the lock was stolen and Stole 20 Thousand Chocolates

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे