जेब से निकाले 10 रुपये तो पति ने बच्चे के सामने पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, वीडियो देख रूह कांप उठेगी

By अमित कुमार | Published: May 9, 2021 05:17 PM2021-05-09T17:17:20+5:302021-05-09T17:17:20+5:30

किसी ने भी महिला को दरिंदे पति से बचाने की कोशिश नहीं की। पति को भी कोई फर्क नहीं पड़ रहा था और वह पत्नी को पीटता चला गया।

husband beat wife for just ten rupees in shrawasti uttar pradesh video viral | जेब से निकाले 10 रुपये तो पति ने बच्चे के सामने पत्नी को डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा, वीडियो देख रूह कांप उठेगी

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsपति ने इस कदर बेरहमी से पीटा कि वीडियो देखने वाले भी सन्न रह गए।सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को देखकर बहुत गुस्से में हैं। लोग पति को सख्त से सख्त सजा देने की मांग कर रहे हैं।

एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर उसे अधमरा कर दिया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के श्रावस्ती जिले का है। जहां एक पति ने अपनी पत्नी की सिर्फ इसलिए पिटाई कर दी क्योंकि उसने अपने पति के जेब से दस रुपये निकाल लिए थे। 

वीडियो थाना कोतवाली भिनगा के मछरिहवा गांव का है। बताया जा रहा  है कि पत्नी ने पति को नशे के लिए पैसे नहीं दिए तो इस बात से गुस्से में आग बबूले होकर पति ने पत्नी को डंडे से बुरी तरह से पिटना शुरू कर दिया। रोती हुई पत्नी रहम की भीख मांग रही थी और कह रही थी कि उसने जेब से सिर्फ दस रुपये ही निकाले हैं, लेकिन पति लगातार उसे मारता रहा।

इतना ही नहीं जब वह अपनी पत्नी को पीट रहा था तो बच्चों को वीडियो बनाने के लिए कह दिया। बच्चे रोते हुए वीडियो बना रहे थे और वह अपनी पत्नी को पीटता रहा। कैलाश नाथ यादव ने शेयर किया है और लिखा है कि यूपी श्रावस्ती, भिनगा कोतवाली के मछरिहवा ग्राम की वीडियो है। आवाज सुनकर लग रहा कि जेब से इसकी बीवी ने 10 रुपये निकाले थे उसकी सजा इस जाहिल पती ने पत्नी को लाठियों पिट कर दे रहा। साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस से इस शख्स को सजा देने की अपील की है।

Web Title: husband beat wife for just ten rupees in shrawasti uttar pradesh video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे