यहां लोगों ने श्मशान में मनाया दोस्त का जन्मदिन, जानिए क्यों

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 19, 2019 08:41 AM2019-11-19T08:41:53+5:302019-11-19T08:41:53+5:30

श्मशान में मनाई गई जन्मदिन पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड की गई है। जन्मदिन मनाने वालों का कहना है कि इससे समाज में श्मशान को लेकर फैले अंधविश्वास खत्म होंगे।

Here people celebrated friend's birthday in the crematorium, know why | यहां लोगों ने श्मशान में मनाया दोस्त का जन्मदिन, जानिए क्यों

यहां लोगों ने श्मशान में मनाया दोस्त का जन्मदिन, जानिए क्यों

श्मशान को ऐसी जगह माना जाता है, जहां कोई व्यक्ति अपनी इच्छा से नहीं जाना चाहेगा. लेकिन नासिक जिले की निफाड़ तहसील के चंदोरी गांव के कुछ लोगों ने दो दिन पहले श्मशान में अपने दोस्त का जन्मदिन मनाया. स्थानीय निवासियों ने बताया कि शनिवार की आधी रात चंदोरी के श्मशान में जश्न मनाना शुरू किया गया. वे अपने दोस्त सोमनाथ कोटमे का 25वां जन्मदिन मना रहे थे.

इस दौरान उन्होंने वहां केक भी काटा गया. कोटमे ने इस अप्रत्याशित तरीके से जन्मदिन मनाने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा कि इससे समाज में श्मशान को लेकर फैले अंधविश्वास के खिलाफ संदेश जाएगा. इन दोस्तों ने श्मशान में मनाई गई जन्मदिन पार्टी की फोटो सोशल मीडिया पर भी अपलोड की हैं.

Web Title: Here people celebrated friend's birthday in the crematorium, know why

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे