Viral Dance Video: राजस्थान के छोटे बच्चे का डांस हुआ वायरल, गुरु रंधावा हुए फैन, अगले गाने में करेंगे लांच

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 29, 2020 05:14 PM2020-01-29T17:14:09+5:302020-01-29T17:14:09+5:30

High Rated Gabru Song: बच्चे द्वारा शानदार डांस परफॉर्मेंस ने गुरु रंधावा का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

Guru Randhawa became crazy about this child's dance, said I want to launch in the next song | Viral Dance Video: राजस्थान के छोटे बच्चे का डांस हुआ वायरल, गुरु रंधावा हुए फैन, अगले गाने में करेंगे लांच

इस बच्चे का डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Highlightsगुरु रंधावा के पॉपुलर सॉन्ग  'हाई रेटेड गबरू' पर बच्चा डांस करते हुए नजर आ रहा है यू-ट्यूब पर गुरु रंधावा के वीडियो पर 87 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हैं.

दुनिया के विभिन्न क्षेत्रों से प्रतिभा दिखाने के लिए इंटरनेट सबसे तेजी से बढ़ते प्लेटफार्मों में से एक बन गया है। इस बार यह राजस्थान के एक बच्चे की प्रतिभा को सबके सामने लाया है। प्रतिभा के बल पर उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। एक वायरल वीडियो में गायक गुरु रंधावा के पॉपुलर सॉन्ग  'हाई रेटेड गबरू' पर बच्चा डांस करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो इतना प्रभावशाली है कि गुरु रंधावा ने  इसे शेयर करने के साथ-साथ बच्चे से  मिलने भी व्यक्त की इच्छा व्यक्त की है।

वीडियो में, दीपक नाम का यह बच्चा कमाल का डांस करता दिखाई दे रहा है। उसके सामान्य डांस स्टेप्स पर लोगों के द्वारा काफी सराहना मिल रही है। रंधावा ने दीपक के नृत्य को वास्तविक प्रतिभा के रूप में बताया साथ ही इसे  बढ़ावा दिया जाने की भी बात कही।  यहां तक ​​कि उन्होंने अपने अगले गाने के वीडियो में बच्चे को लेने की इच्छा भी जाहिर की।

उन्होंने  को इंस्टाग्राम पर लिखा, “इसे देखने और बढ़ावा देने की जरूरत है। मेरे गाने को अपने डांस के लिए चुनने और उस पर इतना प्रभावशाली डांस  परफार्म करने की इतनी अच्छी प्रतिभा रखने वाले को मेरा धन्यवाद। मैं उससे मिलने के साथ-साथ उसे अपने अगले गाने में फीचर करना चाहूंगा।”

Web Title: Guru Randhawa became crazy about this child's dance, said I want to launch in the next song

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे