अक्षय कुमार ने शेयर की पीएम मोदी के संग मुलाकात की तस्वीर, दिया मिर्जा ने पूछा- किसी महिला के ना होने की कोई खास वजह?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 20, 2018 07:17 PM2018-12-20T19:17:14+5:302018-12-20T19:20:01+5:30

अक्षय कुमार, अजय देवगन, करण जौहर, भूषण कुमार जैसी बॉलीवुड हस्तियाँ पीएम नरेंद्र मोदी से फ़िल्म एवं अन्य मनोरंजन उत्पादों पर लगने वाले जीएसटी को कम कराने की अपील करने गये थे।

gst pm narendra modi akshay kumar dia mirza sandhya mridul | अक्षय कुमार ने शेयर की पीएम मोदी के संग मुलाकात की तस्वीर, दिया मिर्जा ने पूछा- किसी महिला के ना होने की कोई खास वजह?

अभिनेत्री और प्रोड्यूसर दिया मिर्जा पीएम मोदी के 'स्वच्छ भारत मिशन' की प्रचारक रही हैं।

फ़िल्मों पर लगने वाले वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को कम कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मनोरंजन जगत के चर्चित शख्सियतों की मुलाकात सोशल मीडिया पर विवादों से घिर गयी है। अभिनेता अक्षय कुमार ने जब मंगलवार (18 दिसंबर) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की तस्वीर शेयर की तो अभिनेत्री दिया मिर्जा ने उनके ट्वीट को शेयर करते हुए पूछा कि इस बैठक में कोई महिला क्यों नहीं है? दिया मिर्जा के बाद अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी यही सवाल दोहराया। 

एक वरिष्ठ महिला पत्रकार ने पीएम मोदी से बॉलीवुड हस्तियों की मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा है कि  "यह बिना हिरोइन वाली फिल्म है...।" पीएम मोदी से मुलाकात करने वालों में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन, करण जौहर, राकेश रोशन, रितेश सिधवानी, भूषण कुमार, सिद्धार्थ रॉय कपूर और केंद्रीय फ़िल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) के चेयरपर्सन प्रसून जोशी मौजूद थे। 

अक्षय कुमार ने मंगलवार (18 दिसंबर) को पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, "माननीय प्रधानमंत्री का हमें समय देकर हमारी इंडस्ट्री से जुड़ी समस्याओं को सुनने और उनपर सकारात्मक नजरिये से विचार करने का आश्वासन देने के लिए आभार।"



अक्षय कुमार के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए दिया मिर्जा ने लिखा, "यह शानदार है! इस कमरे में किसी महिला के न होने की कोई खास वजह?" दिया मिर्जा के बाद टीवी और फिल्म अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी अक्षय कुमार पर तंज कसा। 



 

संध्या मृदुल ने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, "ग्रेट, जाहिर है, हम औरतों के पास डिस्कस करने के लिए कोई मुद्दा नहीं है।"


अभी तक अक्षय कुमार ने दिया मिर्जा या संध्या मृदुल के ट्वीट का जवाब नहीं दिया है। अक्षय कुमार की पत्नी और पूर्व अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना भी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो पहले कई बार अपने पति अक्षय का बचाव कर चुकी हैं। इस मामले में अभी तक उन्होंने भी कोई ट्वीट नहीं किया है। 

Web Title: gst pm narendra modi akshay kumar dia mirza sandhya mridul

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे