मरे हुए सांप को रस्सी बनाकर कूद रहीं है बच्चियां, वायरल वीडियो को देख हर कोई हैरान 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 22, 2019 02:55 PM2019-11-22T14:55:13+5:302019-11-22T15:15:23+5:30

वायरल वीडियो भारत का नहीं बल्कि  वियतनाम का है। बच्चियों को देखकर तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि उन्हें सांप से किसी भी तरह का कोई डर लग रहा हो।

Girls are Skipping on a dead snake by rope Scary video goes viral | मरे हुए सांप को रस्सी बनाकर कूद रहीं है बच्चियां, वायरल वीडियो को देख हर कोई हैरान 

मरे हुए सांप को रस्सी बनाकर कूद रहीं है बच्चियां, वायरल वीडियो को देख हर कोई हैरान 

Highlightsवायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि तीन बच्चियां मिलकर एक मरे हुए सांप को उठाकर रस्सी कूद रही हैं।वीडियो में सांप की लंबाई तकरीबन दो मीटर है।

बचपन में हर किसी ने रस्सी कूदने का खेल तो जरूर खेला होगा। लेकिन वही रस्सी की जगह मरा हुआ सांप हो तो। सोचकर भी अबीज और डरावन लगता है। सोशल मीडिया पर मरे हुए सांप की रस्सी बनाकर कूदने का वीडियो वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि तीन बच्चियां मिलकर एक मरे हुए सांप को उठाकर रस्सी कूद रही हैं। सांप को दोनों साइड से एक-एक लड़कियों ने पकड़ा है और एक लड़की रस्सी कूद रही है। वीडियो में सांप की लंबाई तकरीबन दो मीटर है। सांप काफी मोटा भी दिख रहा है। 

वायरल वीडियो भारत का नहीं बल्कि  वियतनाम का है। बच्चियों को देखकर तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है कि उन्हें सांप से किसी भी तरह का कोई डर लग रहा हो। वीडियो को यूट्यूब पर ढाई लाख व्यूज है। 

वीडियो को 14 नवंबर को अपलोड किया गया है। वीडियो को Crafoo TV नाम के एक यूट्यूब चैनल ने लगाया है। 

English summary :
In the viral video, it is clearly seen that three girls are jumping rope by a dead snake together. The snake is caught by two girls from both sides and a girl is jumping rope. The length of the snake in the video is about two meters.


Web Title: Girls are Skipping on a dead snake by rope Scary video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे