रिपब्लिक TV पर डिबेट में गुस्साए पूर्व आर्मी अफसर जीडी बख्शी ने पैनलिस्ट को दी गाली, देखते रह गए शो के एंकर, वीडियो हुआ वायरल

By पल्लवी कुमारी | Published: July 5, 2020 11:46 AM2020-07-05T11:46:27+5:302020-07-05T11:46:27+5:30

टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी के न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत टीवी हमेशा ही अपने टीवी डिबेट को लेकर ट्विटर पर ट्रोल होते रहता है। हाल ही में अर्नब गोस्वामी के साथ लाइन टीवी डिबेट में भारत-पाकिस्तान मुद्दे पर चर्चा के दौरान दोनों देशों के प्रतिनिधी एक-दूसरे को हथियार दिखा रहे थे।

GD Bakshi caught abusing panelist on Arnab Goswami’s Republic TV on india-china issue | रिपब्लिक TV पर डिबेट में गुस्साए पूर्व आर्मी अफसर जीडी बख्शी ने पैनलिस्ट को दी गाली, देखते रह गए शो के एंकर, वीडियो हुआ वायरल

पूर्व आर्मी अफसर और रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी (Maj Gen (Retd) GD Bakshi) (File Photo)

Highlightsन्यूज चैनल रिपब्लिक भारत टीवी पर ये बहन भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर हो रहा था। इससे पहले भी कई बार लाइव टीवी डिबेट में कई पैनलिस्टों ने अभ्रद भाषा और अपशब्द के इस्तेमाल किए हैं।

नई दिल्ली:  भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर टीवी चैनलों पर रोजाना बहस हो रही है। इस लाइव टीवी शो के एक डिबेट का वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें पूर्व आर्मी अफसर और रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी (Maj Gen (Retd) GD Bakshi) ने पैनलिस्ट को सरेआम गाली दी। ये लाइव टीवी डिबेट विरष्ठ पत्रकार और जाने-माने एंकर अर्नब गोस्वामी के न्यूज चैनल रिपब्लिक भारत टीवी पर हो रही थी। वायरल वीडियो 4 जुलाई के लाइव डिबटे की है। लाइव टीवी बहस के दौरान  पूर्व आर्मी अफसर जीडी बख्शी पैनलिस्ट से भिड़ गए। जिसके बाद उन्होंने गाली दी। इस शो की क्लिप वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी और अजीत अंजुम ने ट्वीट किया है। वीडियो ट्विटर पर जमकर वायरल हो रहा है। 

पत्रकार अजीत अंजुम ने वीडियो शेयर कर लिखा है, निःशब्द ...हर रोज नए कीर्तिमान बनाता मीडिया ...।आखिरी 3 सेकेंड को सुनने के बाद लगा कि अब बाकी क्या रह गया है ? यहां तक तो आ गए ...।  

वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट
वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम द्वारा किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट

विनोद कापड़ी ने इस वीडियो को ट्वीट कर लिखा है, भारतीय टीवी के इतिहास का एक और गौरवशाली क्षण: अब मां बहन की गालियां लाइव।

वीडियो में जीडी बख्‍शी और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान के बीच तीखी बहस

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्‍शी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान से भारत चीन विवाद को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। इसी बीच  जीडी बख्‍शी की किसी बात पर रिजवान ने कहा, ...'तभी तो हम कहते हैं कि युद्ध कम करो' 

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान की इस बात पर जीडी बख्‍शी गुस्सा हो गए। जिसके बाद उन्होंने “नीच आदमी” कहते हुए दानिश रिजवान को गाली दी। 

वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी द्वारा किया गया ट्वीट
वरिष्ठ पत्रकार विनोद कापड़ी द्वारा किया गया ट्वीट

इस लाइव डिबेट के क्लिप को शेयर कर लोग जीडी बख्‍शी और आर भारत न्यूज चैनल की ओलचना कर रहे हैं। ट्विटर पर जीडी बख्‍शी ट्रेंड में आ गए हैं। 

वायरल वीडियो के क्लिप का स्क्रीनशॉट
वायरल वीडियो के क्लिप का स्क्रीनशॉट

मई महीने से जारी है भारत-चीन सीमा विवाद: गलवान में शहीद हुए जवानों से मिलने पीएम मोदी पहुंचे थे लेह 

लद्दाख के कई क्षेत्रों में पिछले सात सप्ताह से भारतीय और चीनी सेना के बीच सीमा को लेकर चल रहे गतिरोध के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार (3 जुलाई) को लेह के निमू का औचक दौरा किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11,000 फुट की ऊंचाई पर लद्दाख के निमू पोस्ट पहुंचकर 3 जुलाई को भारतीय सेना के जवानों का मनोबल बढ़ाया। 

पीएम मोदी के इस दौरे को लद्दाख क्षेत्र में वास्तविक नियंत्रण रेखा (एलएसी) पर चीन के आक्रामक रुख के खिलाफ एक सख्त संदेश के रूप में देखा जा रहा है। लेह दौरे के दौरान जवानों को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी भारत और चीन के सैनिकों के बीच गलवान घाटी में पिछले दिनों हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों को श्रद्धांजलि दी।

भारत और चीन के बीच गतिरोध मई महीने से चल रहा है। जिसका हिंसक रूप 15 जून को गलवान घाटी में देखने को मिला। भारत-चीन सैनिकों के बीच हुए हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए है।

Web Title: GD Bakshi caught abusing panelist on Arnab Goswami’s Republic TV on india-china issue

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे