बारात लेकर आए दूल्हे पर दुल्हन ने ऐसा फेंका चावल, लोगों ने कहा- युद्ध यहीं से शुरू हो गया, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: July 31, 2021 03:13 PM2021-07-31T15:13:46+5:302021-07-31T15:23:33+5:30

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आफ सोच में पड़ जाएंगे कि ये शादी हो रही है या युद्ध । इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन दोनों एक दूसरे को चावल से मारते हैं ।

funny viral video of marriage where bride and groom throwing rice on each other | बारात लेकर आए दूल्हे पर दुल्हन ने ऐसा फेंका चावल, लोगों ने कहा- युद्ध यहीं से शुरू हो गया, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदूल्हे के स्वागत में दुल्हन ने जोर-जोर से फेंके चावल दूल्हे ने भी दुल्हन पर फेंके चावल, लोगों ने कहा- शादी है या युद्धअब तक इस वीडियो को 15 हजार लोग लाइक कर चुके है

मुंबई :  सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं , जिसे देखकर आपको या तो बहुत हंसी आती है या बहुत हैरानी होती है और शादी के वीडियोज की तो बात ही अलग होती है । ऐसे वीडियोड लोगों को खूब पसंद भी आते हैं । अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप भी कहेंगे युद्ध यही से शुरू हो गया है । 

हम सभी जानते हैं कि दूल्हा जब अपने ससुराल पहुंचता है तो उसका स्वागत बड़े ही धूमधाम से किया जाता है लेकिन कई बार रस्मों के कारण हमारे सामने कुछ ऐसा आता है, जिसको देखकर हम सोच में पड़ जाते है । ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर अपने ससुराल पहुंचा और वहां उसके स्वागत में दुल्हन उस पर चावल फेंक रही है । ऊंचाई कम होने की वजह से दुल्हन के पापा ने उसे गोद में उठा लिया । वहीं दूल्हा भी अपनी होने वाली पत्नी के ऊपर चावल फेंक रहा है और दोनों बिल्कुल जोर से एक -दूसरे के ऊपर चावल फेंक रहे हैं । 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं ।  यही वजह की कई लोगों ने इस पर कमेंट के जरिए अपने अपने रिएक्शन  भी दिए हैं । एक यूजर ने कहा कि शादी की ऐसी रस्म मैंने पहली बार देखी है । वहीं एक दूसरे यूज़र ने कहा कि यह शादी  है या युद्ध । इस वीडियो को अब तक 15000 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।
 

Web Title: funny viral video of marriage where bride and groom throwing rice on each other

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे