बंदर और आदमी के बीच 'दंगल', सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर लोगों ने लिए खूब मजे

By धीरज पाल | Published: September 5, 2018 01:08 PM2018-09-05T13:08:04+5:302018-09-05T13:08:04+5:30

सड़क पर खड़ी एक स्पोर्ट्स बाइक की सीट पर एक बंदर आकर बैठ गया। बाइक वाले ने लाख कोशिश की उसे भगाने की लेकिन वह नहीं माना। बंदर को स्पोर्ट्स बाइक इतनी पसंद आ गई की उसने सीट पर अपनी कब्जा जमा लिया।

fight between Man VS Monkey users laughing on viral video | बंदर और आदमी के बीच 'दंगल', सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर लोगों ने लिए खूब मजे

बंदर और आदमी के बीच 'दंगल', सोशल मीडिया पर वीडियो देखकर लोगों ने लिए खूब मजे

अक्सर आपने दंगल यानी कुश्ती का खेल इंसानों के बीच देखा होगा। लेकिन यहां दंगल इंसानों के बीच नहीं बल्कि एक बंदर और इंसान के बीच हुआ। इस वक्त यूट्यूब पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स और बंदरों के बीच में जोरदार दंगल होते दिख रहा है। हालांकि यह दंगल किसी प्रतियोगिता के लिए नहीं बल्कि अचानक से ही शुरू हो गई। दोनों के बीच मारपीट तब तक चला जब तक बंदर मैदान छोड़कर भाग नहीं गया। दरअसल, दोनों में जंग स्पोर्ट्स बाइक को लेकर शुरू हुई। 

सड़क पर खड़ी एक स्पोर्ट्स बाइक की सीट पर एक बंदर आकर बैठ गया। बाइक वाले ने लाख कोशिश की उसे भगाने की लेकिन वह नहीं माना। बंदर को स्पोर्ट्स बाइक इतनी पसंद आ गई की उसने सीट पर अपनी कब्जा जमा लिया। इसके बाद बाइक मालिक ने गुस्से से उसपर एक अपनी चप्पल चला दी जो बंदर को नागवार गुजरा। इसके बाद जो हुआ उसका अंदाजा बाइक मालिक को भी नहीं था। बंदर और बाइक वाले के बीच में ऐसी जंग छिड़ गई कि जैसे दोनों रेसलिंग के रिंग में हों और पुरस्कार पाने के लिए फाइट कर रहे हों!  उधर बंदर उझल-उझल कर बाइक मालिक पर वार कर रहा था और इधर बाइक मालिक भी बंदर की पिटाई करने में पिछे नहीं हो रहा था। 

यूट्यूब पर यह वीडियो काफी पुरा है जो आज भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इसे करीब साढ़े 26 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया था। इस वीडियो को वायरल हॉग नाम के यूट्यूब पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो का टाइलट  Man VS Monkey है। हालांकि आदमी बनाम बंदर थ्योरी पर आधारित हॉलीवुड में फिल्में तो बनती रहती हैं लेकिन हकीकत में ऐसा सुनने में कम ही आता है। हालांकि लोगों को यह वीडियो को देखकर मजा आ रहा है।

Web Title: fight between Man VS Monkey users laughing on viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे