महिला खांसी को टीबी समझ डॉक्टर के पास दिखाने गई, फेफड़े में फंसा मिला कंडोम, शर्माते हुए बताई ये बात

By अनुराग आनंद | Published: March 25, 2021 08:53 AM2021-03-25T08:53:04+5:302021-03-25T08:59:30+5:30

एक महिला बार-बार खांसी व छाती में दर्द होने के बाद डॉक्टर के पास पहुंची। इस दौरान एक्सरे जांच के बाद महिला को डॉक्टर ने बताया कि उसके फेफड़े में छोटी थैली नुमा कुछ फंसा है।

Fearing Tuberculosis, woman found condom stuck in her lung | महिला खांसी को टीबी समझ डॉक्टर के पास दिखाने गई, फेफड़े में फंसा मिला कंडोम, शर्माते हुए बताई ये बात

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlights27 साल की महिला पेशे से शिक्षक है और वह कफ व खांसी की समस्या से पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थी।एक्सरे जांच में फेफड़े में कंडोम मिलने की बात सामने आने पर उसने महिला व डॉक्टर दोनों को हैरान कर दिया।

नई दिल्ली:  एक 27 साल की महिला अपने खांसी की समस्या को लेकर डॉक्टर के पास पहुंची। डॉक्टर ने महिला के फेफड़े का एक्सरे कराने का फैसला किया, जांच के बाद एक्सरे रिपोर्ट देख डॉक्टर हैरान रह गए। 

डॉक्टर ने देखा कि महिला के फेफड़े  में कंडोम फंसा हुआ है

जागरण के मुताबिक, डॉक्टर ने देखा कि महिला के फेफड़े  में कंडोम फंसा हुआ है। इसी की वजह से महिला को खांसी व दूसरी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 27 साल की महिला पेशे से शिक्षक है और वह कफ व खांसी की समस्या से पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान थी।

उसके लगा कि वह टीबी की समस्या से पीड़ित हो गई है। महिला यही सोच कर इलाज भी करवाने लगी। लेकिन, एक्सरे जांच में जो बात सामने आई उसने महिला व डॉक्टर दोनों को हैरान कर दिया। 

डॉक्टर को रिपोर्ट देखने के बाद ऐसा लगा कि कोई थैली नुमा चीज महिला के फेफड़े में फंसा हुआ है

डॉक्टर को रिपोर्ट देखने के बाद ऐसा लगा कि कोई थैली नुमा चीज महिला के फेफड़े में फंसा हुआ है। जब ध्यान से डॉक्टर ने जांच किया तो पता चला कि यह थैली कुछ और नहीं बल्कि कंडोम है। इसके बाद डॉक्टर ने ऑपरेशन के जरिए उस कंडोम को निकालने का फैसला किया।

अंतरंग पलों के समय फेलिएशन करते समय कंडोम महिला के अंदर चला गया-

इस घटना के बाद महिला कुछ बोल नहीं रही थी। लेकिन, डॉक्टर के पूछने पर महिला ने शर्माते हुए बताया कि वह काफी समय पहले जब अपने पति के साथ इंटीमेट हो रही थी तो इस दौरान अंतरंग पलों के समय वह फेलिएशन कर रही थी। इसी समय कंडोम ढीला होने की वजह से उसके मुंह में चला गया। उसे लगा कि अब तक निकल गया होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

Web Title: Fearing Tuberculosis, woman found condom stuck in her lung

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे