बुजुर्ग व्यक्ति ने सड़कों पर बजाया ऐसा वायलिन, संगीत सुन मुग्ध हो गए लोग, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: June 9, 2021 04:26 PM2021-06-09T16:26:41+5:302021-06-09T16:26:41+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति वायलिन बजाते हुए नजर आ रहे हैं । इस व्यक्ति का संगीत सुनकर लोग मंत्रमुग्ध हो रहे हैं और इस वीडियो पर ढेरो लाइक्स और रीट्वीट आ चुके हैं ।

elderly man fills empty kolkata streets with his melodious violin performance | बुजुर्ग व्यक्ति ने सड़कों पर बजाया ऐसा वायलिन, संगीत सुन मुग्ध हो गए लोग, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsकोलकाता की सड़को पर बुजुर्ग व्यक्ति ने दिल छू लेने वाली धुन बजाईइस क्लिप को कोलकाता के बीडॉन स्ट्रीट पर रिकॉर्ड किया गया है।इस वीडियो को अब तक हजारों बार लाइक्स और रीट्वीट किया जा चुका है

 संगीत एक ऐसी कला है जो सबका मन मोह लेती है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक बुजुर्ग व्यक्ति वायलिन बजाते हुए नजर आ रहा है । लोग इस वीडियो को देखकर व्यक्ति की खूब तारीफ कर रहे हैं । इस वीडियो पर अब तक ढेरो लाइक्स और रीट्वीट आ चुके हैं ।

इस वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति को वायलिन पर भावपूर्ण धुन बजाते हुए देखा जा रहा है। इस व्यक्ति की पहचान भगवान माली के रूप में हुई है, जो वर्तमान में कोलकाता की गिरीश पार्क में रहते हैं और कोलकाता की विभिन्न सड़कों पर वायलिन बजा कर लोगों का मनोरंजन करते हैं । इस वीडियो को फेसबुक पर आनंदिता घोष नाम की योजना शेयर किया । साथ ही वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया गया और लोगों ने इसे अपना खूब प्यार दिया ।

क्लिप की शुरुआत में माली वायलिन पर गाना बजाते हुए नजर आते हैं । इस वीडियो को उत्तरी कोलकाता के बीडॉन स्ट्रीट पर रिकॉर्ड किया गया है।

Copy

2 जून को इस क्लिप को 9,200 से अधिक बार शेयर किया गया और 8,800 से अधिक लोगों ने उस पर कमेंट भी किया है । बुजुर्ग व्यक्ति के उम्दा प्रदर्शन ने लोगों का दिल जीत लिया  । लोगों ने उनके संगीत की काफी सराहना की और शुभकामनाएं भी दी । कुछ लोगों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाने के उद्देश्य से व्यक्ति का पता और संपर्क नंबर भी पूछा।
 

Web Title: elderly man fills empty kolkata streets with his melodious violin performance

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे