लॉकडाउन में छत पर बैठकर पत्ते खेल रहे थे कुछ लोग, ऊपर दिखा पुलिस का ड्रोन तो हुआ कुछ ऐसा... ,देखें वायरल वीडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: April 8, 2020 01:25 PM2020-04-08T13:25:26+5:302020-04-08T13:25:55+5:30

भारत में कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 5194 हुई है। इसमें 4643 सक्रिय मामले, 401 लोग ठीक/डिस्चार्ज हुए और 149 मौतें शामिल हैं। पिछले 24 घंटों में 773 नए मामले और 10 लोगों की मौत हुई है।

During Lockdown some people play card on roof police caught with drone camera viral video | लॉकडाउन में छत पर बैठकर पत्ते खेल रहे थे कुछ लोग, ऊपर दिखा पुलिस का ड्रोन तो हुआ कुछ ऐसा... ,देखें वायरल वीडियो

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsवीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो को 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।केंद्र सरकारों ने राज्य सरकार को सख्त हिदायत दी है कि लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन है। आज (8 अप्रैल) को लॉकडाउन का 15वां दिन है। इसी बीच टिकटॉक पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो लॉकडाउन के दौरान का है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि लोग ग्रुप में एक साथ बैठकर छत पर पत्ते खेल रहे है। यह वीडियो पुलिस के ड्रोन कैमरे में कैद हो गया है। ड्रोन जैसे ही पत्ते खलते लोगों के ऊपर से गुजरा तो लोगों वहां से अफरा-तफरी मचाकर भागने लगे। 

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस का ड्रोन कैमरा छत पर पहुंचा और पीछे से आवाज आई, ''ड्रोन कैमरे से निगरानी की जा रही है। फोटोग्राफ के आधार पर अगर आप झुंड बनाकर बैठेंगे तो कार्रवाई की जाएगी। आप लोग अपने घर पर रहें, अगर ड्रोन कैमरे में आपका फोटोग्राफ आ गया तो सख्त कार्रवाई होगी।'' जिसके बाद वहां से लोग भाग गए। 

@saddam600

♬ original sound  - Aasif pathan

वीडियो को टिकटॉक पर सद्दाम अंसारी नाम के टिकटॉक यूजर ने शेयर किया है। वीडियो को चार लाख से ज्याजा लाइक्स मिले हैं और  8.2 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। वीडियो पर तकरीबन एक हजार लोगों ने कमेंट भी किया है।  

बता दें कि केंद्र सरकारों ने राज्य सरकार को सख्त हिदायत दी है कि लॉकडाउन के नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। जिसके बाद ही देश के हर इलाके में पुलिस ड्रोन से लोगों पर नजर रख रही है।

लॉकडाउन के दौरान केवल जरूरी सुविधाएं, जैसे फल-सब्जी और दूध की दुकाने खुली हैं। इसके लिए इंडियन रेलवे से लेकर पब्लिक ट्रांसपोर्ट भी बंद है। लॉकडाउन पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मार्च 2020 से 14 अप्रैल 2020 तक लागू किया है।

Web Title: During Lockdown some people play card on roof police caught with drone camera viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे