मजेदार अंदाज में गाया Manike Mage Hithe गाना, देसी अंदाज में पति और पत्नी का वायरल वीडियो देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: December 2, 2021 04:30 PM2021-12-02T16:30:08+5:302021-12-02T16:32:37+5:30

लोकप्रिय सिंहली गीत ‘मानिके मगे हिते’ 2021 के शीर्ष गीतों में से एक बन गया है, क्योंकि इसने अब तक लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है।

Desi husband and wife grooving to Manike Mage Hithe serve major couple goals- Watch viral video | मजेदार अंदाज में गाया Manike Mage Hithe गाना, देसी अंदाज में पति और पत्नी का वायरल वीडियो देखें

संपूर्ण और मनमोहक नृत्य ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने के बाद से बहुत सारे नेटिज़न्स के साथ धूम मचा दी।

Highlightsसोशल मीडिया पर कई डांस ट्रेंड देखे गए हैं।शादी के समारोहों में ‘मानिके मगे हिते’  पर डांस करते हैं।ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है।

सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या हो जाए। कौन कब हीरो बन जाए। कब क्या वायरल हो जाए कुछ पता नहीं है। कभी किसी का गाना वायरल होता है तो कभी कुछ दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो जाता है।

लोकप्रिय सिंहली गीत ‘मानिके मगे हिते’ 2021 के शीर्ष गीतों में से एक बन गया है, क्योंकि इसने अब तक लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई है। श्रीलंकाई गायिका योहानी दिलोका डी सिल्वा द्वारा इंटरनेट पर अपने गाने की प्रस्तुति अपलोड करने के तुरंत बाद, यह एक वायरल सनसनी बन गई।

पिछले कुछ महीनों के दौरान अब तक सोशल मीडिया पर ‘मानिके मगे हिते’  के कई ट्रेंड्स और रेन्डिशन सामने आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर कई डांस ट्रेंड देखे गए हैं, जो सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं, जो शादी के समारोहों में ‘मानिके मगे हिते’  पर डांस करते हैं।

ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है, जहां एक देसी जोड़े को एक पारिवारिक समारोह में सुखदायक और मधुर गीत पर नाचते हुए देखा जा सकता है। युगल द्वारा किए गए संपूर्ण और मनमोहक नृत्य ने सोशल मीडिया पर अपलोड किए जाने के बाद से बहुत सारे नेटिज़न्स के साथ धूम मचा दी।

वीडियो को डॉ मीनल मक्कड़ नाम की एक यूजर ने कैप्शन के साथ अपलोड किया था, "बिल्कुल सही नहीं लेकिन हमने कोशिश की।" वीडियो में मीनल को अपने पति के साथ माणिके मगे हिते को नाचते और घुमाते हुए दिखाया गया है।

वीडियो में पत्नी को सरासर दुपट्टे के साथ एक शानदार और चमकदार नीले रंग का लहंगा पहने देखा जा सकता है, जबकि उनके पति ने एक गहरे नीले रंग का सूट पहना था। युगल ने लोकप्रिय गीत पर हाथ में हाथ डाले रोमांटिक नृत्य किया, जबकि एक-दूसरे को प्यार से देख रहे थे क्योंकि भीड़ उन्हें खुश कर रही थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसे करीब 1000 बार देखा गया और सौ से अधिक लाइक्स मिले। 

Web Title: Desi husband and wife grooving to Manike Mage Hithe serve major couple goals- Watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे