हाथी की सैर करना असम विधानसभा के डिप्टी स्पीकर को पड़ा महंगा, देखते ही देखते धड़ाम से गिरे, वीडियो वायरल

By स्वाति सिंह | Published: October 8, 2018 10:40 AM2018-10-08T10:40:07+5:302018-10-08T10:43:08+5:30

इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि मल्लाह हाथी सैर कर रहे थे। तभी अचानक डिप्टी मल्लाह ने अपना संतुलन खोया और अचानक नीचे गिर पड़े।

deputy speaker of Assam assembly Kripanath Mallah falls off an elephant, video viral | हाथी की सैर करना असम विधानसभा के डिप्टी स्पीकर को पड़ा महंगा, देखते ही देखते धड़ाम से गिरे, वीडियो वायरल

हाथी की सैर करना असम विधानसभा के डिप्टी स्पीकर को पड़ा महंगा, देखते ही देखते धड़ाम से गिरे, वीडियो वायरल

असम विधानसभा के नव निर्वाचित डिप्टी कृपानाथ मल्लाह के शनिवार को एक घटना हो गई जिसके कारण उन्हें बेहद शर्मिंदा होना पड़ा। दरअसल, शनिवार को जब वह अपने क्षेत्र रताबरी के दौरे पर गए थे। 

यहां लोगों ने उनके स्वागत के लिए भव्य तैयारी यह जब वह हाथी की सैर कर रहे थे तभी अचानक वह नीचे गिर पड़े। जैसे ही वह निचे गिरे उनके समर्थक उन्हें बचाने के लिए दौड़े।

हालांकि, उन्हें चोट नहीं आई है लेकिन इसकी वजह से वह बेहद शर्मिंदा हो गए। बता दें कि कृपानाथ मल्लाह पिछले महीने ही डिप्टी स्पीकर बने हैं। 


इस घटना के बाद से यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि मल्लाह हाथी सैर कर रहे थे। अभी हाथी कुछ ही दूर चला था कि डिप्टी मल्लाह ने अपना संतुलन खोया और अचानक नीचे गिर पड़े। जहां वह गिरे वहां आसा-पास घास थी जिसके कारण उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई। 

बता दें कि कृपानाथ मल्लाह पहले कांग्रेस पार्टी के सदस्य थे लेकिन साल 2016 में उन्होंने बीजेपी के टिकट से लड़ा था। 

Web Title: deputy speaker of Assam assembly Kripanath Mallah falls off an elephant, video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Assamअसम