हैदराबादः गद्दा डिलीवर करने गए एजेंट पर ग्राहक के कुत्ते ने किया हमला, डरकर तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, अस्पताल में भर्ती

By अनिल शर्मा | Published: May 23, 2023 01:40 PM2023-05-23T13:40:56+5:302023-05-23T14:02:18+5:30

पुलिस ने ग्राहक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 289 के तहत मामला दर्ज किया। यह धारा लापरवाही से किसी जानवर को चोट पहुंचाने से संबंधित है।

Delivery agent jumps from 3rd floor fearing customer's dog in Hyderabad gets injured | हैदराबादः गद्दा डिलीवर करने गए एजेंट पर ग्राहक के कुत्ते ने किया हमला, डरकर तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, अस्पताल में भर्ती

हैदराबादः गद्दा डिलीवर करने गए एजेंट पर ग्राहक के कुत्ते ने किया हमला, डरकर तीसरी मंजिल से लगाई छलांग, अस्पताल में भर्ती

Highlightsघटना 21 मई की है। अमेजन का डिलीवरी एजेंट गद्दा पहुंचाने गया था।इस दौरान ग्राहक के लैब्राडोर कुत्त ने एजेंट पर हमला कर दिया। 

हैदराबाद: यहां के रंगारेड्डी जिले के मणिकोंडा के पास एक अपार्टमेंट में गद्दा डिलीवर करने गए डिलीवरी एजेंट पर ग्राहक के कुत्ते ने हमला कर दिया जिससे बचने के लिए एजेंट ने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। हादसे में वह बुरी तरह घायल हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक, पंचवटी कॉलोनी में श्रीनिधि हाइट्स अपार्टमेंट में रहने वाले एक शख्स ने एमेजन से गद्दा मंगवाया था जिसे एजेंट डिलीवर करने गया था। 

घटना 21 मई की है। एजेंट का नाम मोहम्मद इलियास है जिसकी उम्र 32 साल है जो  ई-कॉमर्स की दिग्गज कंपनी अमेजन के लिए काम करता है। रविवार एजेंट ग्राहत द्वारा ऑर्डर किए गए गद्दे को डिलीवर करने पहुंचा था। इसी दौरान ग्राहक ने जैसे ही दरवाजा खोला, उसके लैब्राडोर कुत्त ने इलियास पर हमला कर दिया। कुत्ते से खुद को बचाने की कोशिश में एजेंट अपार्टमेंट बिल्डिंग (तीसरी मंजिल) से कूद पड़ा।

घटना के बाद अपार्टमेंट में रहने वाले कुछ लोगों ने एजेंट को तत्काल अस्पताल ले गए। इलियास फिलहाल अस्पताल में भर्ती है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने ग्राहक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 289 के तहत मामला दर्ज किया। यह धारा लापरवाही से किसी जानवर को चोट पहुंचाने से संबंधित है।

हैदराबाद की यह घटना अपनी तरह की पहली नहीं है। जनवरी में बंजारा हिल में डिलीवरी एजेंट को एक ग्राहक के कुत्त ने हमला कर दिया था। उस वक्त भी एजेंट खुद को बचाने के लिए तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी थी।  उस मामले में, 23 वर्षीय मोहम्मद रिजवान ( फूड डिलीवरी बॉय) की मौत हो गई थी।

Web Title: Delivery agent jumps from 3rd floor fearing customer's dog in Hyderabad gets injured

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे