Delhi lizard found in sambar at famous connaught place south indian restaurant FIR lodged | दिल्ली में कनॉट प्लेस के मशहूर रेस्तरां के सांभर में मिली मरी हुई छिपकली, वीडियो वायरल, पुलिस ने जांच शुरू की
दिल्ली के मशहूर रेस्तरां के सांभर में मिली मरी हुई छिपकली (फोटो- वीडियो ग्रैब)

Highlightsदिल्ली के मशहूर रेस्तरां में सांभर में मिली मरी हुई छिपकली, पुलिस ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कियाइस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

दिल्ली के कनॉट प्लेस के मशहूर साउथ इंडियन रेस्तरां सरवना भवन के खाने में कथित तौर पर छिपकली मिलने की बात सामने आई है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, रेस्तरां में खाना खाने आए एक शख्स की शिकायत पर क्नॉट प्लेस थाने में केस भी दर्ज कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार सरवना भवन में शनिवार रात में एक शख्स भोजन  के लिए पहुंचा। उसको वहां परोसे गए सांभर में मरी हुई छिपकली मिली। इसे देखने के बाद इस शख्स ने पूरी घटना का वीडिया बनाया और इसकी शिकायत भी कनॉट प्लेस थाने में पुलिस के सामने कर दी। पुलिस ने IPC की धारा 269, 336 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार जिन्हें ये छिपकली मिली उनका नाम पंकज अग्रवाल है और वे अपने दोस्तों के साथ रेस्तरां में खाना खाने गए थे। वे दिल्ली के फतेहपुर इलाके के रहने वाले हैं। पंकज ने डोसा ऑर्डर किया था। इसी दौरान सांभर में उन्हें छिपकली मिली। ये छिपकली मरी हुई थी।

इस बीच शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने रेस्तरां के सभी स्टाफ कुक की जानकारी मांगी है। खाना बनाने में इस्तेमाल खाद्य सामग्री की भी जानकारी मांगी गई है। पुलिस फिलहाल हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में रेस्तरां से सीसीटीवी फुटेज देने को भी कहा है।

वहीं, रेस्तरां के प्रबंधक ने भविष्य में ऐसा न होने का आश्वासन दिया। इस बीच पुलिस उपायुक्त (नयी दिल्ली) ईश सिंघल ने कहा, 'शिकायत के आधार पर हमने रेस्तरां के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धाराओं 269 और 336 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और मामले की जांच जारी है।' अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने रेस्तरां से सीसीटीवी फुटेज, रसोइये का विवरण, पकवान में प्रयोग की गई सामग्री और रेस्तरां के लाइसेंस की मांग की है।

Web Title: Delhi lizard found in sambar at famous connaught place south indian restaurant FIR lodged
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे