दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय मासूम की बेरहमी से दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या की, पैसा के मुद्दे पर गई जान, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 19, 2021 07:56 PM2021-10-19T19:56:58+5:302021-10-19T20:02:30+5:30

दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार में रविवार रात एक 18 वर्षीय युवक की उसके दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

delhi 18-year-old brutally murdered in South Delhi CCTV footage of the murder went viral on social media see | दक्षिणी दिल्ली में 18 वर्षीय मासूम की बेरहमी से दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या की, पैसा के मुद्दे पर गई जान, देखें वीडियो

हत्या का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। (file photo)

Next
Highlightsपुलिस अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है।पुलिस का कहना है कि यह लड़ाई पैसों के मुद्दे को लेकर थी और इसमें शामिल सभी दोस्त थे। सूत्रों ने कहा कि एक लड़की को लेकर बहस शुरू हो गई।

नई दिल्लीः दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार इलाके में दर्दनाक हादसा हुआ है। रविवार शाम को सरेआम एक लड़के की चाकूमार कर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

एक और चौंकाने वाली घटना। दक्षिणी दिल्ली के संगम विहार में रविवार रात एक 18 वर्षीय युवक की उसके दोस्तों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि हत्यारों ने उसकी पिटाई करते हुए सांप्रदायिक टिप्पणी की।

हालांकि पुलिस का कहना है कि यह लड़ाई पैसों के मुद्दे को लेकर थी और इसमें शामिल सभी दोस्त थे। इस बीच, सूत्रों ने कहा कि एक लड़की को लेकर बहस शुरू हो गई। अपराध के तुरंत बाद, हत्या का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें पुरुषों के एक समूह ने पीड़ित को चाकू मारते हुए दिखाया।

इसने स्थानीय निवासियों और राहगीरों को भी उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप नहीं करते हुए दिखाया। मृतक युवक इमरान संगम विहार का रहने वाला था और दक्षिणी दिल्ली के एक स्टोर में सेल्समैन का काम करता था। रविवार की देर रात पुलिस को फोन आया कि कुछ लोगों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंची टीम ने युवक को खून से लथपथ पाया। उन्हें एम्स ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Web Title: delhi 18-year-old brutally murdered in South Delhi CCTV footage of the murder went viral on social media see

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे