हाथियों के बच्चों के 'क्यूट झगड़े', जिसे देख आपको भी आ जाएगा प्यार, देखें वायरल वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: July 15, 2020 02:26 PM2020-07-15T14:26:23+5:302020-07-15T14:26:23+5:30

जंगल में तीन हाथियों की आपस में लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन बच्चों एक पेड़ की टहनी के लिए लड़ाई करते नजर आ रहे हैं।

Cute fights of elephants video viral on social media see here | हाथियों के बच्चों के 'क्यूट झगड़े', जिसे देख आपको भी आ जाएगा प्यार, देखें वायरल वीडियो

हाथियों के बच्चों के क्यूट झगड़े, जिसे देख आपको भी आ जाएगा प्यार

Highlightsसोशल मीडिया पर क्यूट हाथी के बच्चों का झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है। इस प्यारे से वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी।

सोशल मीडिया पर तीन हाथियों का क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है। जंगल में तीन हाथियों की आपस में लड़ाई को कैमरे में कैद कर लिया गया है। एक पेड़ की टहनी के लिए तीनों हाथी आपस में लड़ रहे हैं। कुछ सेकेंड की लड़ाई के बाद फिर तीनों आपस में हग करते हैं जो देखने में बहुत ही प्यारा लग रहा है। एक-दूसरे की प्यार भरी लड़ाई को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर खूब पसंद कर रहे हैं। 37 सेकंड की क्लिप को 4,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। शेल्ड्रिक वन्यजीव के ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में तीनों हाथियों का नाम मैशा, रोहो और लैरो रखा है। प्यार भरी वीडियो ने इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।  ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं। 

खासकर लॉकडाउन के दौरान जानवरों के कई वीडियो देखने को मिले हैं। सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि मेरा छोटा रोहो, उसकी हरकतों को देखना बहुत पसंद करता हूं। वहीं दूसरे ने लिखा है कि बच्चों को कोई फर्क नहीं पड़ता चाहे वह किसी भी प्रजाती के हो। ऐसे कई तरह-तरह रिएक्शन सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहे हैं। 

Web Title: Cute fights of elephants video viral on social media see here

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे