बल्लेबाज ने मारा जोरदार शॉट, तो फुटबॉलर ने पैर से उछाल इस तरह लपकी गेंद, देखें वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: November 24, 2020 12:53 PM2020-11-24T12:53:55+5:302020-11-24T12:57:43+5:30

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि फुटबॉलर झुके बिना ही गेंद को उछालकर कैच कर लेता है।

cricket viral video: batsman hit a strong shot, then the footballer bounced from foot and than catch | बल्लेबाज ने मारा जोरदार शॉट, तो फुटबॉलर ने पैर से उछाल इस तरह लपकी गेंद, देखें वीडियो

वायरल वीडियो का स्क्रीन शॉट (फाइल फोटो)

Highlightsफुटबॉलर के क्रिकेट खेलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।सोशल मीडिया पर यह वीडियो 23 नवंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

नई दिल्ली: इन दिनों सोशल मीडिया पर टोटनहैम हॉट्सपर व फुटबॉलर के साथ खेलने का एक बेहद मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक इंडोर हॉल में सभी क्रिकेट खेल रहे हैं। 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान जैसे ही बल्लेबाज जोरदार शॉट लगाता है तो वहीं फिल्डिंग कर रहे डेले अली जो अच्छे फुटबॉलर भी हैं। वह अपने पैर से बॉल को उछालकर फिर कैच कर लेते हैं। 

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया। बाद में सोशल मीडिया पर साझा होते ही वीडियो तेजी से वायरल होने लगा। वीयो में आप देखेंगे कि कैच पकड़ने के लिए डेले को झुकने की जरूरत थी। लेकिन उन्होंने झुकने की बजाय फुटबॉल स्किल दिखाए और शानदार कैच लपका। 

इस वीडियो को 23 नवंबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। साथ ही हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।
 

Web Title: cricket viral video: batsman hit a strong shot, then the footballer bounced from foot and than catch

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे