Video: घायल बछड़े को अस्पताल ले जाने के दौरान पीछे-पीछे दौड़ती रही उसकी मां, वायरल हुआ वीडियो

By अनुराग आनंद | Published: December 23, 2020 11:47 AM2020-12-23T11:47:25+5:302020-12-23T11:50:27+5:30

अपने जख्मी बच्चे को अस्पताल ले जाते देख बेजुबान जानवर उसके पीछे-पीछे भागने लगता है। इसका घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

cow runs after injured calf being taken to veterinary hospital in Odisha, heartwarming video viral | Video: घायल बछड़े को अस्पताल ले जाने के दौरान पीछे-पीछे दौड़ती रही उसकी मां, वायरल हुआ वीडियो

बछड़े के पीछे दौड़ते गाय का वीडियो वायरल (फाइल फोटो)

Highlightsएक यूट्यूब चैनल ने घायल बछड़े के लिए तड़पते इस गाय के वीडियो को 19 दिसंबर को पब्लिश किया है।अब तक इस वीडियो को करीब 23 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। 

नई दिल्ली:सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि घायल गाय के बच्चे बछड़े को ठेला से अस्पताल ले जाया जा रहा है, इस दौरान ठेले के पीछे-पीछे गाय दौड़ रही है। 

टाइम्स नाऊ के मुताबिक, वायरल वीडियो ओडिशा के मलकानगिरी का है। इस वायरल वीडियो को देखने के बाद किसी भी व्यक्ति का हृदय भावुक हो जाएगा। 

रिपोर्ट की मानें तो एक बछड़ा किसी गाड़ी से टक्कर के बाद जख्मी हो गया था। इसके बाद बछड़े की मां यानी गाय उसे पशु चिकित्सालय विभाग द्वारा ट्राली पर अस्पताल ले जाते समय उसके पीछे-पीछे दौड़ती रही। 

इस वीडियो को देखने के बाद बछड़े की मां पर लोगों को दया आ रहा है। बछड़े के जख्म को देखकर उसकी मां काफी अधिक परेशान है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है। 

एक यूट्यूब चैनल ने इस वीडियो को 19 दिसंबर को पब्लिश किया है। इसके बाद से अब तक इस वीडियो को करीब 23 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं। 

यहां देखें वीडियो-

Web Title: cow runs after injured calf being taken to veterinary hospital in Odisha, heartwarming video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे