प्लेन की आखिरी सीट पर सेक्स कर रहा था कपल, सहयात्री ने क्लिप बना कर बेटी को भेजा, अब तक 60 लाख लोगों ने देखा

By राहुल मिश्रा | Published: June 22, 2018 09:06 AM2018-06-22T09:06:17+5:302018-06-22T09:06:17+5:30

ये कपल जिस जहाज़ में सफर कर रहा था उसी प्लेन की आखिरी सीट पर एक अन्य कपल सेक्‍स कर रहा था।

couple having sex in a plane, video viral viewed 6 million times | प्लेन की आखिरी सीट पर सेक्स कर रहा था कपल, सहयात्री ने क्लिप बना कर बेटी को भेजा, अब तक 60 लाख लोगों ने देखा

couple

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक प्लेन में यात्रा कर रहे कपल ने बनाया है और बनाने के बाद अपनी बेटी को भेज दिया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। दरअसल इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिसे देख कर किसी को भी शर्म आ जाएगी। 

कपल ने जिस वीडियो को अपनी बेटी को भेजा वो एक अन्य कपल का सेक्स वीडियो है। जोकि प्‍लेन की आखिरी सीट सेक्‍स कर कर रहे थे। इस दौरान जब इनकी नजर उन पर पड़ी तो उन्होंने अपने फ़ोन से उनके उन पलों को अपने कैमरे में कैद कर लिया और अपनी बेटी को भेज दिया।

ये है मामला-
ये कपल जिस जहाज़ में सफर कर रहा था उसी प्लेन की आखिरी सीट पर एक अन्य कपल सेक्‍स कर रहा था लेकिन हैरत की बात ये है कि प्‍लेन में किसी और यात्री और क्रू मेंबर्स की नजर इन पर नहीं पड़ी। 



 

इस वीडियो के बारे में उस लड़की द्वारा जानकारी दी गई है जिसे यह वीडियो फॉरवर्ड किया गया था। लड़की ने अपने काइली टुल्‍ली नाम के ट्विटर हैंडल से जानकारी साझा करते हुए लिखा है, "मेरे पैरेंट्स मेक्सिको से यात्रा कर रहे थे। इस दौरान उन्‍होंने उसी फ्लाइट की आखिरी सीट पर एक कपल को सेक्‍स करते पकड़ा।

लड़की का कहना है कि वीडियो को उसके माता-पिता ने अपनी मेक्सिको यात्रा के दौरान हवाई सफर में बनाया था। हालांकि अपनी बेटी से सेक्स वीडियो शेयर किया जाना भी कम हास्‍यास्‍पद नहीं है। इससे पहले शायद ही ऐसा देखा गया हो कि माता-पिता अपनी बेटी के साथ इस तरह की वीडियो शेयर कर रहे हैं।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब तक करीब 60 लाख लोग देख चुके हैं जिनकी संख्‍या में लगातर इजाफा होता जा रहा है। हालांकि, प्‍लेन इस मामले के बारे में इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं मिल पाई है ,लेकिन बग्ताया जा रहा है कि सेक्स कर रहे कपल के खिलाफ कार्यवाही की गई है क्‍योंकि सार्वजनिक जगहों पर सेक्‍स करना कानूनन अपराध है।

Web Title: couple having sex in a plane, video viral viewed 6 million times

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे