सोशल मीडिया पर दावा, मेंढक ने जिंदा निगला जुगनू, फिर पेट में जलने लगी लाइट, देखें वायरल वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 12, 2020 05:19 PM2020-09-12T17:19:03+5:302020-09-12T17:26:48+5:30

सोशल मीडिया पर साझा किए जा रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि मेंढक के शरीर में कुछ जलता है और फिर बुझ जाता है।

Claim on social media, frog swallows firefly, then light starts burning in stomach, watch viral video | सोशल मीडिया पर दावा, मेंढक ने जिंदा निगला जुगनू, फिर पेट में जलने लगी लाइट, देखें वायरल वीडियो

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Next
Highlightsशनिवार शाम तक ट्विटर पर इस वीडियो को 84 हजार से अधिक (84.3K) लोग देख चुके हैं।'Nature Is Scary' नाम के एक ट्विटर यूजर के इस ट्वीट को अब तक 270 बार रीट्वीट किया जा चुका है।

नई दिल्ली: आए दिन सोशल मीडिया पर तरह-तरह के पोस्ट वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ फेक तो कुछ सही होते हैं। कुछ सोशल मीडिया पोस्ट तो बिल्कुल आश्चर्य चकित करने वाले होते हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यूजर्स ने दावा किया है कि  मेंढक एक जुगनू को निगल गया। इसके बाद मेंढक के पेट में लाइट जलने लगी। 

मेंढक के पेट में चमकता जुगनू.

शनिवार शाम तक ट्विटर पर इस वीडियो को 84 हजार से अधिक (84.3K) लोग देख चुके हैं। 'Nature Is Scary' नाम के एक ट्विटर यूजर के इस ट्वीट को अब तक 270 बार रीट्वीट किया जा चुका है। इसके अलावा, एक हजार से अधिक लोग इस वीडियो को यहां पसंद कर चुके हैं। 

देखें सोशल मीडिया को साझा करते हुए लोगों ने क्या कहा है-

वीडियो में देखा जा सकता है कि मेंढक के शरीर में कुछ जलता है और फिर बुझ जाता है। लोगों ने दावा किया है कि जुगनू निगलने की वजह से ही मेढ़क के शरीर से इस तरह की लाइट दिख रही है।
 

 

Web Title: Claim on social media, frog swallows firefly, then light starts burning in stomach, watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे