वीडियो: चीन के इस कुत्ते की वफादारी देखकर निकल सकते हैं आंसू, 80 दिनों से मरे हुए मालिक का किया इंतजार

By धीरज पाल | Published: November 13, 2018 07:16 PM2018-11-13T19:16:57+5:302018-11-13T19:16:57+5:30

मालिक के मरने के बाद यह कुत्ता सिर्फ अपने मालिक के आने का इंतजार कर रहा है।  इस कुत्ते का वीडियो 10 नवंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था।

China dog waiting for its dead owner on a road 80 days Viral Video | वीडियो: चीन के इस कुत्ते की वफादारी देखकर निकल सकते हैं आंसू, 80 दिनों से मरे हुए मालिक का किया इंतजार

वीडियो: चीन के इस कुत्ते की वफादारी देखकर निकल सकते हैं आंसू, 80 दिनों से मरे हुए मालिक का किया इंतजार

चीन में एक वफादार कुत्ते की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर इस कुत्ते की कहानी देखकर आपके आंसू निकल सकते हैं। यह कुत्ता उत्तरी चीन की सड़कों पर अपने मालिक का इंतजार कर रहा है। दरअसल, यह कुत्ता 80 दिनों से अपने मालिक का इंतजार कर रहा। दिल छू लेने वाली बात यह है कि वह कुत्ता जिस जगह अपने मालिक का इंतजार कर रहा है उसकी मौत भी उसी जगह हुई थी। चीन की सिना वेबो माइक्रोब्लॉग पर 1.4 मिलियन बार देखा गया है।

बीबीसी ने के मुताबिक 21 अगस्त को एक कार दुर्घटना में कुत्ते के मालिक की मौत हो गई थी। इसके बाद से कुत्ता हर दिन उसी सड़क पर रोजना देखा गया। मंगोलिया के होहोत के सड़क पर इंतजार कर रहे इस कुत्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा गया है।  


वहीं, बीबीसी के मुताबिक आसपास के ड्राइवर जब भी उस कुत्ते को खिलाने जाते थे वह दूर भाग जाता था। बताया जा रहा है कि मालिक से उस कुत्ते का रिश्ता बेहद गहरा था। मालिक के मरने के बाद यह कुत्ता सिर्फ अपने मालिक के आने का इंतजार कर रहा है।  इस कुत्ते का वीडियो 10 नवंबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। इसके बाद इस वीडियो को लगभग 1.4 मिलियन लोगों ने देख लिया। लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। 

Web Title: China dog waiting for its dead owner on a road 80 days Viral Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे