'छपाक' की रियल स्टार लक्ष्मी अग्रवाल का हुआ ये वीडियो हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 28, 2019 04:56 PM2019-03-28T16:56:33+5:302019-03-28T16:56:33+5:30

लक्ष्मी ने टिक-टॉक एप पर एक वीडियों जारी किया हैं जिसमे वह गाना छमछम पर बेहतरीन डांस करते नजर आ रही हैं।

chappak real star laxmi aggarwals tik tok video went viral on social media | 'छपाक' की रियल स्टार लक्ष्मी अग्रवाल का हुआ ये वीडियो हुआ वायरल

लक्ष्मी अग्रवाल (फाइल फोटो)

दीपिक पादुकोण की अगले साल आने वाली फिल्म 'छपाक' रियल स्टार लक्ष्मी अग्रवाल इंटरनेट पर भी छा गई हैं। लक्ष्मी ने टिक-टॉक एप पर एक वीडियो जारी किया हैं जिसमे वह गाना 'छमछम...' पर बेहतरीन डांस करते नजर आ रही हैं।  

वायरल हो रहे वीडियों में आप देखेंगे कि लक्ष्मी ने कितनी ग्रेसफुली गाने के एक- एक स्टैप पर थिरक रही हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। 

लक्ष्मी पर एसिड अटैक 2005 में हुआ था जब वह 15 साल की थी। उस वक्त एक सनकी लक्ष्मी से शादी करना चाहता था। फिर जब लक्ष्मी ने मना किया तो उसने चेहरे पर फेंक दिया।

लक्ष्मी स्टॉप सेल एसिड कैम्पेन की संस्थापक है, जो एसिड हिंसा और एसिड की बिक्री के खिलाफ एक अभियान है।  उनके स्टॉप सेल एसिड अभियान के लिए यूनिसेफ से अंतर्राष्ट्रीय महिला सशक्तिकरण पुरस्कार 2019 में मिला हैं।

दीपिका पादुकोण की हाल ही में 'छपाक' की लुक ऑनलाइन रीलिज  हुई है। इसमें दीपिका बिल्कुल एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आ रही थीं। लुक सामने आते ही वायरल हो गया । इस फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार हैं। फिल्म छपाक रिलीज 10 जनवरी,2020 में होगी। 

Web Title: chappak real star laxmi aggarwals tik tok video went viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे