Cases of Sushant Singh Rajput's death are constantly being demanded by the CBI investigation, know why trend on Twitter #BabyPenguin | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले लगातार फैंस कर रहे हैं CBI जांच की मांग, जानें ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हुआ #BabyPenguin
सोमवार को ट्विटर पर कहा जा रहा है कि बेबी पेंग्विन को बचाने के लिए ये सब तिकड़म किया जा रहा है।

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातर मामले की जांच जारी है। इमहाराष्ट्र सरकार ने मामला सीबीआई को सौंपने के लिए सीधा मना किया है। 

नई दिल्ली:सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातर मामले की जांच जारी है। इसी बीच अब मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस पर भी सवाल उठ रहे हैं। ऐसा सुशांत के परिजन ओर फैन्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं, महाराष्ट्र सरकार ने मामला सीबीआई को सौंपने के लिए सीधा मना किया है। 

ऐसे में सोमवार को ट्विटर पर कहा जा रहा है कि बेबी पेंग्विन को बचाने के लिए ये सब तिकड़म किया जा रहा है। आपको बता दें कि ये बेबी पेंग्विन दरअसल, राज्य के युवा नेता और राज्य में मंत्री पद पर काबिज है। ट्विटर पर यूजर्स महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को कह रहे हैं।

गौरतलब है कि सुशांत राजपूत के फैंस और उनके परिजनों का कहना है कि सुशांत की हत्या की गयी थी। उनकी मौत से पहले उनकी पूर्व मैनेजर दिशा साल्यान की भी संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गयी थी।

इसलिए यूजर्स के घेरे में आदित्य ठाकरे

दिशा साल्यान के बारे में पहले कहा गया कि उन्होंने आत्महत्या की है लेकिन बाद में जब लोगों को पता चला कि पार्टी में उनकी मौत हुई है तो उनकी मौत को एक्सीडेंटल करार दिया गया। और यह कहा गया कि गलती से उनका पैर फिसल गया और 14वीं मंजिल से गिरकर उनकी मौत हो गयी।

ऐसे में लोगो को शक हो रहा है कि कहीं पार्टी में दिशा के साथ कुछ गलत तो नहीं हुआ था, कहीं गलत काम करके उनकी ह्त्या तो नहीं की गयी थी, कहीं दिशा ने इस वारदात के बीच में सुशांत को फोन करके साजिश के बारे में बता तो नहीं दिया था। कहीं सुशांत राजपूत दिशा को न्याय तो नहीं दिलाना चाहते थे जिसकी वजह से साजिशकर्ताओं ने उनकी भी ह्त्या कर दी।

सोशल मीडिया पर ये कयास लगा रहे हैं यूजर्स 

वहीं, सोशल मीडिया पर एक मैसेज वायरल किया जा रहा है जिसमे इस साजिश में महाराष्ट्र के एक बड़े नेता के बेटे का जिक्र है, यह कहा जा रहा है कि वो नेता भी पार्टी में मौजूद था और दिशा को मारने की साजिश में वह नेता भी शामिल है, यह भी कहा जा रहा है कि दिशा का एक बदनाम एक्टर से रिलेशन चल रहा था और दोनों में अनबन हो गयी थी इसलिए पार्टी में उसे बुलाकर ख़त्म कर दिया गया। यह भी कहा जा रहा है कि रिया को भी इस साजिश के बारे में पता चल गया था, वह चाहती थी कि सुशांत इस चक्कर में ना पड़ें, इसीलिए उन्होंने सुशांत का घर छोड़ दिया।

Web Title: Cases of Sushant Singh Rajput's death are constantly being demanded by the CBI investigation, know why trend on Twitter #BabyPenguin
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे