Highlightsइस मामले के सामने आते ही ब्रिटिश एयरवेज ने कहा कि हम सहकर्मियों से उच्चतर स्तर के व्यवहार की उम्मीद करते हैं।सोशल मीडिया पर कथित तौर पर एयर होस्टेस द्वारा विज्ञापन के तौर पर लिखा गया एक पोस्ट वायरल होने लगा है।

नई दिल्ली: ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट के लिए काम करने वाली एक एयर होस्टेस ने उड़ान के दौरान 'एडल्ड एंटरटेनमेंट' के लिए ऑफर कर रही है। इसके अलावा, एयर होस्टेस की ड्रेस में ब्रिटिश एयरवेज के लिए काम करने वाली इस कर्मचारी ने अपने फेसबुक पेज पर कई अश्लील तरह की तस्वीरें भी साझा की हैं।  

बताया जा रहा है कि इसके साथ ही ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट पर एयर होस्टेस ग्राहकों को माइल हाई क्लब में शामिल होने के बारे में भी बता रही हैं और भुगतान करने पर किसी भी व्यक्ति को उड़ान के दौरान वयस्क मनोरंजन की पेशकश कर रही हैं। बिजनेस टुडे की मानें तो इस बात के मीडिया में आते ही मामले पर ब्रिटिश एयरवेज ने सफाई देते हुए जांच शुरू कर दी है। 

रिपोर्ट की मानें तो ब्रिटिश एयरवेज में काम करने वाली एक अज्ञात एयर होस्टेस ने कथित तौर पर उड़ान के दौरान एडल्ड एंटरटेनमेंट सर्विस की पेशकश के अलावा ऑनलाइन अपने ऑडरगॉरमेंट्स बेचे। यही नहीं एयरहोस्टेस ने कथित तौर पर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से सेवाओं के लिए विज्ञापन किया। 

इस मामले के सामने आते ही ब्रिटिश एयरवेज ने कहा कि हम सहकर्मियों से उच्चतर स्तर के व्यवहार की उम्मीद करते हैं। ऐसे में यदि किसी एयर होस्टेस का व्यवहार इस तरह का रहा है तो हम इस मामले की जांच कर रहे हैं।

Covid-19 fallout: British Airways to cut 12,000 jobs amid grounded air travel | english.lokmat.com

बता दें कि यह खबर मीडिया में तब आया जब सोशल मीडिया पर कथित तौर पर एयर होस्टेस द्वारा विज्ञापन के तौर पर लिखा गया एक पोस्ट वायरल होने लगा। लोग उड़ान के दौरान इस तरह के सर्विस को लेकर ब्रिटिश एयरवेज की आलोचना करने लगे थे।

Web Title: British Airways air hostess offers sexual services and sells its undergarments online

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे