गजब: शादी में वरमाला की जगह दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को पहनाया कुछ ऐसा, जिसे देख हर कोई रह गया हैरान, वीडियो वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: June 15, 2021 05:25 PM2021-06-15T17:25:58+5:302021-06-15T17:28:12+5:30

सोशल मीडिया पर शादी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे। क्योंकि ये शादी बाकी शादियों से अलग है।

bride and groom wear masks instead of garlands video goes viral on social media | गजब: शादी में वरमाला की जगह दूल्हा-दुल्हन ने एक-दूसरे को पहनाया कुछ ऐसा, जिसे देख हर कोई रह गया हैरान, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsकोरोना के प्रति जागरुकता का संदेश इस जोड़े ने अनोखे अंदाज में दिया।सोशल मीडिया पर इस कपल की जमकर तारीफ हो रही है।वीडियो में दूल्हा दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला की जगह मास्क पहना रहे हैं।

सोशल मीडिया पर आय दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। कुछ चीजों को देखकर हैरानी भी होती है वही कुछ को देख कर आप अपनी हँसी नहीं रोक पाते हैं। कुछ ऐसा ही वीडियो आज कल वायरल हो रहा है। लेकिन आप सोच रहे होंगे कि आखिर इस वीडियो में क्या है जो इसके वायरल होने की वज़ह बन गया है।दरअसल वीडियो में दूल्हा दुल्हन एक-दूसरे को वरमाला की जगह मास्क पहना रहे हैं।

इस वायरल वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार लाइन में लिखी कि जयमाला की जगह मास्क माला। 
दरअसल वीडियो में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन खड़े हैं।  वो दोनों एक-दूसरे को वरमाला पहनाने की जगह मास्क पहना रहे हैं। वैसे तो ये वीडियो देखने में काफी मजेदार लग रहा है, लेकिन कहीं न कहीं इस वीडियो से लोगों को कोरोना के प्रति जागरुकता का संदेश भी दिया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर इसके मजे ले रहे हैं। वीडियो भले ही मजाकिया हो लेकिन इसमे Covid-19 को लेकर जागरुकता का संदेश भी छिपा है। वायरल वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि सुरक्षा प्राथमिकता होनी चाहिए।

Web Title: bride and groom wear masks instead of garlands video goes viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे