Brazilian footballer slapped with 8-game ban for stripping and waving genitals | गोल करने के बाद नंगे होकर जश्न मनाने वाले फुटबॉलर ने विपक्षी टीम को दिखाया अपना पीनस, लगा 8 मैच का बैन
ब्राजील फुटबॉलर ने नग्न होकर विपक्षी खिलाड़ियों को दिखाया पीनस (सोशल मीडिया फोटो)

Highlightsखेल के दौरान नग्न होकर विपक्षी को पीनस दिखाने और फिर लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अनुशासनात्मक प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर एमर्सन पर 8 मैच का प्रतिबंध लगा है।

नई दिल्ली: दिसंबर माह में एक फुटबॉल मैच के दौरान सभी लोग दंग रह गए जब एक खिलाड़ी गोल करने के बाद नंगे होकर जश्न मनाने लगे।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, नग्न होकर जश्न मनाने वाले ये खिलाड़ी ब्राजील के फुटबॉलर एमर्सन कैरियोका थे।गोल करने के बाद खुशी में एमर्सन ने शॉर्ट्स नीचे करने से पहले अपनी जर्सी उतार दी थी।

Image

यही नहीं अपने विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को एमर्सन ने अपना पीनस भी दिखाया था। अब खबर यह है कि अनुशासनात्मक प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने को लेकर एमर्सन पर 8 मैच का प्रतिबंध लगा है।

बता दें कि एमर्सन के इस व्यवहार के बाद दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान पर ही झगड़ा हो गया था। बड़ी मुश्किल से हालात को कंट्रोल में किया गया था। इस घटना के बाद एमर्सन ने मीडिया से बात करते हुए अपनी तरफ से सफाई भी दी। 

एमर्सन ने कहा था कि विपक्षी टीम के खिलाड़ियों ने मेरे साथ भेदभाव व नस्ल विरोधी कमेंट किए थे। इसी वजह से उनके खिलाफ मेरे मन में गुस्सा था। एमर्सन ने कहा कि गोल होते ही मैं बेहद खुश हो गया और मैंने विपक्षी खिलाड़ियों के साथ ऐसा व्यवहार किया।

फुटबॉलर से जब पूछा गया कि विपक्षी खिलाड़ियों ने उनपर क्या कमेंट किया तो एमर्सन ने कहा कि मेरे लिए विपक्षी टीम के खिलाड़ियों ने मैला-कुचैला, शराबी और मोटा बंदर जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था।

बता दें कि खेल के दौरान नग्न होकर विपक्षी को पीनस दिखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को लड़ते हुए भी देखा गया है। 

Web Title: Brazilian footballer slapped with 8-game ban for stripping and waving genitals

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे