ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottRedLabel, गणेश चतुर्थी पर जारी विज्ञापन को लेकर यूजर्स ने किया ट्रोल!
By स्वाति सिंह | Published: September 1, 2019 03:20 PM2019-09-01T15:20:06+5:302019-09-01T15:23:13+5:30
ब्रूक बॉन्ड रेड लेबल चाय के एक विज्ञापन में साम्प्रदायिक सद्भाव का संदेश देने की कोशिश की गई थी लेकिन दांव उल्टा पड़ गया। सोशल मीडिया यूजर्स ने विज्ञापन के हिंदू विरोधी होने के आरोप लगाए।
गणेश चतुर्थी पर हिंदुस्तान यूनिलीवर की रेड लेबल चाय पत्ती के विज्ञापन को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल, रेड लेबल चाय ने बीते वर्ष एक विज्ञापन जारी किया था। इस विज्ञापन में हिंदू- मुस्लिम एकता दिखाने की कोशिश की है लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट गया है। नाराजगी जाहिर करते हुए लोगों #BoycottRedLabel के साथ खूब ट्वीट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इस एड में हिंदू समाज की भावनाएं आहत की जा रही हैं।
People are buying red label tea to trend #BoycottRedLabel and #BoycottHindustanUnilever to protest against one year and of ad?
— Mohammed Zubair (@zoo_bear) September 1, 2019
Patanjali ka naya Product launch honewala hai Kya? 🤔 pic.twitter.com/giWAvRRsXi
एक यूजर ने लिखा 'असलियत में हिंदुस्तान यूनिलीवर ने एक बेहद घटिया और झूठ फैलाया कि हिन्दू मुस्लिमों से नफ़रत करते हैं। इनको कोई बताओ कि अयोध्या में हिन्दुओं ने मुस्लिम भाइयों के लिए इफ़्तार का आयोजन रखा था तब तो कोई एड नहीं बनाई तब भी तो रमजान था।'
Shame shame #BoycottRedLabel
— अपर्णा वशिष्ठ (@aparnarani16) September 1, 2019
What the hell 😡
Stop spreading fake narrative
Since centuries
Who is attacking our temples
Who is doing rape of hindu women
Who is hurting our sentiments by cow slaughtering
Who took partition part frm our motherland on the name of religion https://t.co/YKzaRslzBP
#BoycottRedLabel
— Fenil Patel (@FenilFab) September 1, 2019
Isn't it funny now owner of Red label will say: pic.twitter.com/Ibpb8bqwFv
#RedLabel preaches Anti-Hindu ideologies of conversion of our Hinduism to Islam !
— dreamy ish (@dreamyish) September 1, 2019
Its high we Hindus #BoycottRedLabel forever! pic.twitter.com/UXA4wPvbYr
Why it is always Hindus who are taught secularism. Don't forget it is because of Hindus only that there is secularism.for proof see history it is full of examples #BoycottRedLabel
— Aditya Mehetre (@AdityaMehetre) September 1, 2019
#BoycottRedLabel असलियत में @HUL_News ने एक बेहद घटिया और जूठ फैलाया की हिन्दू मुस्लिमो से नफ़रत करते है इनको कोई बताओ अयोध्या में हिन्दुओं ने मुस्लिम भाइयों के लिए इफ़्तार का आयोजन रखा था तब तो कोई एड नहीं बनाई
— MODI ARMY (@Modi_Army_) September 1, 2019
तब भी तो रमजान था @bhavsarhardiik@AlokTiwari9335@AjaySengar_
Stop targeting on one community. Stop teaching Secularism. Shame on ad agencies spreading hate on festivals.
— Gansha kumar sah (@ganshakr17) September 1, 2019
Hindu should be unite and we don't want to learn, intolerance from these people.#BoycottRedLabelpic.twitter.com/eFyxACdezf
No.1 : people think of boycott but couldn't
— Rafi 🍕 (@BackdatedCent) September 1, 2019
No.2 : people actually think of boycotting#BoycottRedLabelpic.twitter.com/2tgaKuJ2mO
#BoycottRedLabel Brook Bond Red Label wants to show that Hindus are intolerant. Let them apologies Hindus or face the heat.#BoycottRedLabelpic.twitter.com/GSXmQMd4bFpic.twitter.com/qvfQE0Otn5
— Kushal Parmar (@KushalParmar14) September 1, 2019
बता दें कि यह विज्ञापन पिछले साल आया था, लेकिन इस साल वायरल हो गया है। यह पहली बार नहीं है जब धर्म के नाम पर विज्ञापन पर विवाद खड़ा हुआ है। इससे पहले होली के मौके पर भी हिंदुस्तान यूनिलीवर के सर्फ एक्सेल का विज्ञापन विवादों में घिर गया था। जिसके बाद सर्फ एक्सेल का लोगों ने विरोध किया था।