'सोनिया गांधी कोई विक्टोरिया क्वीन हैं क्या', संबित पात्रा ने लाइव TV पर पत्रकार राजदीप को दिया जवाब, जमकर वायरल हुआ वीडियो

By पल्लवी कुमारी | Published: June 25, 2020 11:06 AM2020-06-25T11:06:06+5:302020-06-25T11:06:06+5:30

भारत-चीन सीमा विवाद: 15 जून को गलवान घाटी में भारत-चीन सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में भारतीय 20 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद कांग्रेस बीजेपी में इस मुद्दे को लेकर सियासत जारी है। वायरल वीडियो का टीवी डिबेट भी इसी मुद्दे पर था।

BJP Sambit Patra on live tv says Sonia Gandhi is No Queen Victoria video goes viral | 'सोनिया गांधी कोई विक्टोरिया क्वीन हैं क्या', संबित पात्रा ने लाइव TV पर पत्रकार राजदीप को दिया जवाब, जमकर वायरल हुआ वीडियो

तस्वीर स्त्रोत- वायरल वीडियो स्क्रीनशॉट (बीजेपी नेता संबित पात्रा और पत्रकार राजदीप सरदेसाई)

Highlightsवायरल वीडियो में बीजेपी नेता संबित पात्रा जिस सर्वदलीय बैठक की बात कर रहे हैं वो पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा भारत-चीन सीमा विवाद को लेकर बुलाई गई थी।संबित पात्रा समाचार चैनलों पर सामने आने वाले भारतीय जनता पार्टी (BJP) का एक प्रमुख चेहरा हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। बीजेपी नेता संबित पात्रा हमेशा अपने टीवी डिबेट को लेकर चर्चा में रहते हैं।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा और अंग्रेजी चैनल इंडिया टूडे के पत्रकार और एंकर राजदीप सरदेसाई के लाइव टीवी डिबेट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये लाइव टीवी डिबेट का वीडियो बुधवार (24 जून) का है। बीजेपी नेता संबिता पात्रा को इस वीडियो में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर बयान देते सुना जा सकता है। बीजेपी नेता संबित पात्रा कहते हैं, ''सोनिया गांधी कोई विक्टोरिया क्वीन हैं क्या''। सोनिया गांधी को विक्टोरिया क्वीन के साथ तुलना करने पर ही यह वीडियो वायरल हुआ है। संबित पात्रा ने खुद इस वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। संबित पात्रा ने वीडियो शेयर कर लिखा है, ''सोनिया गांधी कोई विक्टोरिया क्वीन नहीं हैं! ''

लाइव टीवी डिबेट का मुद्दा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत-चीन सीमा विवाद से जुड़ा हुआ है। टीवी डिबेट में कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा भी शामिल हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि राजदीप सरदेसाई संबित पात्रा को कहते हैं कि भारत-चीन सीमा विवाद पर जो भी कन्फ्यूजन है...उसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी सोनिया गांधी को फोन कॉल पर बात कर क्यों नहीं कर खत्म कर लेते हैं?... राजदीप सरदेसाई के इस सवाल पर संबित पात्रा ने कहा, क्योंकि सर्वदलीय बैठक, जो हुआ था...वह सिर्फ चाय-पानी पीने के लिए था। क्या वहां सोनिया गांधी को बुलाया नहीं गया था वह क्या सिर्फ चाय-पानी पीने आई थीं। क्यों वह कोई स्पेशल हैं... जो प्रधानमंत्री उनको क्यों स्पेशल फोन करेंगे...वो कोई क्वीन ऑफ विक्टोरिया हैं...जिनसे बात करने के लिए पीएम मोदी फोन करें। या फिर उनके बेटे क्राउन प्रिंस हैं।

संबित पात्रा ने कहा, एक बात समझ लीजिए वह इस देश के प्रधानमंत्री हैं...कोई शो के होस्ट या एंकर नहीं...जो हर पार्टी के नेता को फोन कर बुलाएंगे और कहेंगे कि शाम को छह बजे बैठक है आ जाइए। 

वीडियो पर कुछ लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। अशोक पंडित ने तंज करते हुए लिखा है, क्वीन विक्टोरिया?...हाहा हाहा...।

संबित पात्रा ने हाल ही एक टीवी कार्यक्रम में सोनिया गांधी पर आरोप लगाया था कि राहुल गांधी को लॉन्च करने के लिए यह सब रायता फैलाया जा रहा है। चीन के सीमा तनाव को लेकर बेवजह बयानबाजी हो रही है। 

पीएम मोदी ने बीते रविवार (21 जून) को भारत-चीन सीमा तनाव पर सर्वदलीय बैठक बुलाई थी। इस बैठक में सोनिया गांधी, ममता बनर्जी, शरद पवार , अखिलेश यादव सहित कई पार्टियों के नेता शामिल हुए थे। ज्यादातर पार्टी के प्रमुखों ने चीन के मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी का साथ दिया था। लेकिन सोनिया गांधी ने सवाल किए थे। पीएम मोदी ने पार्टी बैठक में साफ-साफ कहा था कि चीन ने भारत के किसी भी सीमा क्षेत्र पर कब्जा नहीं किया है। यह सर्वदलीय बैठक पूर्वी लद्दाख के गलवान घाटी  में 15 जून को भारत-चीन की सेनाओं के बीच हिंसक झड़प के बाद बुलाई गई थी। इस हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे।  

Web Title: BJP Sambit Patra on live tv says Sonia Gandhi is No Queen Victoria video goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे